दिल्ली

DELHI: तेज धूप ने लोगों की बढ़ाई परेशानी, जाने क्या रहेगा अगले दो दिन का हाल?

अगले दो दिन तक भीषण गर्मी का आसार।मौसम विभाग ने लू चलने और तापमान बढ़ने की चेतावनी जारी की। कई इलाकों में सोमवार को तापमान 40 के पार।

दिल्ली में जनता को मार्च महीने से ही गर्मी ने सताना शुरू कर दिया है। बता दें कि राजधानी के कई इलाकों में सोमवार को तापमान 40 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया था। इसके अलावा मौसम विभाग का अनुमान है कि दिल्ली में अगले दो दिन तक भीषण लू चल सकती है। ऐसी स्तिथि दिल्ली वालों को अप्रैल के बाद ही देखने को मिलती थी।

गौरतलब है कि दिल्ली में आमतौर पर मार्च महीने में सर्दिया की वापसी और गर्मी का आगमन होता है। इस महीने में मौसम मनोहर रहता है। वही अप्रैल के बाद भीषण गर्मी का आगमन होता है। लेकिन इस वर्ष सर्दियों के जाते ही गर्मियों ने सताना शुरू कर दिया है। दिल्ली के कई इलाकों में सोमवार का दिन चढ़ते ही धूप तेज हो गई। जिसके बाद कई इलाकों में लोगों ने गरम हवा महसूस की।

अगले दो दिन तक भीषण गर्मी का अनुमान !

मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले दो दिन तक दिल्ली में भीषण गर्मी पड़ सकती है। वही अधिकतम तापमान 40 से ज्यादा और न्यूनतम तापमान 22 से ज्यादा रहने की संभावना है। साथ ही साथ मौसम विभाग ने भीषण लू का अलर्ट जारी कर दिया है।

Hair Crown Salon

ये भी पढ़े…अरविंद केजरीवाल ने कश्मीरी पंडितों को लेकर इंटरव्यू में कही यह बात 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button