दिल्ली

Delhi:घरवालों से कहा- दोस्त से मिलने जा रहा हूं लेकिन गया होटल, और फिर हुआ कुछ ऐसा

देश की राजधानी दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में एक 25 वर्ष का युवक होटल के कमरे में छत पर लटका हुआ मिला। बता दें, यह घटना पीके होटल में गुरुवार

देश की राजधानी दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में एक 25 वर्ष का युवक होटल के कमरे में छत पर लटका हुआ मिला। बता दें, यह घटना पीके होटल में गुरुवार सुबह का है. पुलिस इस मामले में आत्महत्या की बात कह रही है, क्योंकि कमरा अंदर से बंद पड़ा था. पुलिस को घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

एजेंसी के अनुसार, मृतक की शिनाख्त मोहम्मद के रूप में हुई, जो दिल्ली के इंदिरा विहार इलाके में अपने घरवालों के साथ रहता था. कासिम के पिता एक फैक्ट्री में काम करते हैं. पुलिस के मुताबिक, कासिम ने बुधवार को अपने घरवालों को बताया था कि वह अपने दोस्त से मिलने के लिए जा रहा पर वह होटल चला गया. वह कमरे में रुका तथा होटल के स्टाफ से सुबह 6 बजे उठाने के लिए बोला.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब सुबह कर्मचारी कासिम उसको जगाने के लिए गए अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. जिसके बाद होटल प्रबंधन ने पुलिस तथा फायर ब्रिगेड को इस मामले की जानकारी दी.

पुलिस ने होटल रूम का गेट जब तोडा तो अधिकारी हैरान हो गए. कमरे में युवक का शव मिला। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. इसी के साथ युवक के घरवालों को मामले की सुचना दे दी गई है. उनसे भी पूछताछ की जा रही है.

Related Articles

Back to top button