दिल्ली

Delhi: ट्यूशन टीचर ने आठवीं की छात्रा के साथ को किया बैड टच, जांच में जुटी पुलिस

देश की राजधानी दिल्ली में ट्यूशन वाले टीचर ने 8वि की छात्रा के साथ गलत हरकत करने का मामला सामने आया है. बता दें, आरोप है कि

देश की राजधानी दिल्ली में ट्यूशन वाले टीचर ने 8वि की छात्रा के साथ गलत हरकत करने का मामला सामने आया है. बता दें, आरोप है कि टीचर ने छात्रा को गलत तरीके से छुआ. जब यह मामला पता चला तो एक पुलिस टीम छात्रा के स्कूल गयी और वहां काउंसलर से मामले के बारे में सुचना ली।

काउंसलर ने पुलिस को कहा कि छात्रा को उसके ट्यूशन टीचर ने Bad Touch किया. वहीं छात्रा की मां ने इस हादसे में कार्रवाई करने से मना कर दिया.

एजेंसी के मुताबिक, यह मामला दिल्ली का है. पुलिस ने कहा कि कक्षा 8 की छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसके ट्यूशन टीचर ने मंगलवार को उसे गलत तरीके से छुआ. लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि शिक्षक अपने घर पर ट्यूशन पढ़ाता था. उन्होंने बताया कि मेरी बड़ी बेटी भी वहीं पढ़ती थी.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि स्कूल को भेजी, जहां छात्रा के ट्यूशन टीचर ने उसे गलत तरीके से छुआ है. वहीं मामले में लड़की की मां ने अपनी बेटी की मेडिकल जांच कराने से मना कर दिया और कानूनी कार्रवाई करने से भी मना कर दिया है

Related Articles

Back to top button