दिल्ली

दिल्ली में कल से पड़ेगी भयंकर गर्मी, IMD ने जारी किया अपडेट

उत्तर भारत के तापमान में कुछ दिनों से तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है आपको बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में इस हफ्ते पारा और बढ़ेगा

उत्तर भारत के तापमान में कुछ दिनों से तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है आपको बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में इस हफ्ते पारा और बढ़ेगा और होली के तयोहार पर गरमी अपना केहर बरपाएगी।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार से मौसम बदलने वाला है और अगले दो दिनों तक तेज हवाएं चलने सम्भावना जताई जा रही है ऐसे में आने वाले दिनों में दिल्ली वासियों को सावधान रहने की जरूरत है।

मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली में आज तापमान 16 डिग्री रहेगा जबकि अधिकतम तापमान 32 डिग्री रेहने की सम्भावन जताई जा रही है। 15 मार्च को तापमान में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी और न्यूतम तापमान 17 डिग्री और अदिक्तम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस हो जायेगा और बुधवार को न्यूनतम तापमान 18 डिग्री और अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद जताई जा रही है।

मौसम विभाग ने यह भी बताया कि बीते दिन तापमान 16.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। इसके अलावा आज राजधानी दिल्ली में सूर्यास्त शाम 6:28 मिनट पर हो सकता है जबकि कल का सूर्योदय सुबह 6:32 बजे होगा।

Hair Crown Salon

ये भी पढ़े: सिग्नेचर ब्रिज से युवक ने लगाई छलांग, पुलिस ने बचाई जान

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button