अपराधदिल्लीनार्थ दिल्ली

Delhi: भरे बाजार में युवक की चाकू मारकर हत्या, तमाशबीन बने रहे लोग

मृतक की शिनाख्त अनवारुल हक के रूप में हुई है। बिहार में उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिवार के दिल्ली आने पर शव का पोस्टमार्टम कराया...

खजूरी खास में रविवार शाम बदमाशों ने बीच-बाजार एक युवक को चाकू मार दिया। वारदात के दौरान आरोपी पीड़ित पर हमला करते रहे, इस बीच लोग तमाशबीन बने रहे। वारदात के बाद हमलावर आसानी से फरार हो गए। काफी देर बाद कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाई और युवक को निजी वाहन से जीटीबी अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।

मृतक की शिनाख्त अनवारुल हक (22) के रूप में हुई है। बिहार में रहने वाले उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिवार के दिल्ली आने पर शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सैन ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से कुछ हमलावरों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मूलरूप से बिहार के पूर्णिया निवासी अनवारुल खजूरी खास के शेरपुर चौक इलाके में स्कूल बैग बनाने वाली फैक्टरी में रहता था। वह डेढ़ माह से सचिन नामक कारोबारी की स्कूल बैग बनाने वाली फैक्टरी में काम कर रहा था। रविवार शाम अनवारुल फैक्टरी से किसी काम के लिए बाहर निकला। जैसे ही वह तुकमीरपुर की ओर बढ़ा तो अचानक दो-तीन लड़कों ने उसे घेरकर हमला कर दिया।

अनवारुल मदद के लिए चिल्लाने लगा। इस बीच आरोपियों ने उसके पेट में चाकू मार दिया। वारदात के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। घटना के बाद लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। अनवारुल दर्द से छटपटाता रहा। उसके पेट से खून बहता रहा। काफी देर बाद कुछ लड़के उसे अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।उधर, फैक्टरी मालिक व साथी कर्मचारियों ने बताया कि अनवारुल की किसी से कोई रंजिश नहीं थी।

Tez Tarrar App

यह भी पढ़े: Delhi: प्रॉपर्टी बेचने का झांसा देकर फर्जीवाड़ा, डॉक्टर दंपती से ठगे 60 लाख

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button