अपराधदिल्ली

दिल्ली के एमिटी स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने तुरंत कराया खाली

इस धमकी के मिलने के बाद ही दिल्ली पुलिस और अन्य टीम मौके पर पहुंच गई हैं और तुरंत स्कूल को खाली करा लिया गया है।

हाल ही में खबर सामने आयी है जहां देश की राजधानी दिल्ली के एक और स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस धमकी के मिलने के बाद ही दिल्ली पुलिस और अन्य टीम मौके पर पहुंच गई हैं और तुरंत स्कूल को खाली करा लिया गया है। साथ ही अब जांच की जा रही है। साथ ही पहले भी कई स्कूलों को बम से उड़ाने की भी धमकी मिल चुकी है। जानकारी के चलते, दिल्ली के पुष्प विहार में स्थित एमिटी स्कूल को ही बम से उड़ने की धमकी मिली है जिसके बाद स्कूल को खाली करा लिया गया है।

अमृता पब्लिक स्कूल में मिली थी बम रखने की सूचना

वही इससे पहले भी पिछले साल 16 मई को दिल्ली के साकेत के पुष्प विहार स्थित ही अमृता पब्लिक स्कूल में बम रखे होने की सूचना मिली थी और बम की सूचना ईमेल के जरिए दी गई थी। जिसकी बाद ये सूचना मिलते ही पुलिस और अन्य टीम मौके पर पहुंची थी और स्कूल में चेकिंग अभियान शुरू किया गया था। साथ ही सभी जगह चेकिंग की गई जिसमे चेकिंग के दौरान पुलिस को कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है।

दिल्ली पब्लिक स्कूल को 26 अप्रैल को मिली थी धमकी

हालाँकि, पिछले साल ही 26 अप्रैल को भी मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को ई-मेल के जरिए बम की धमकी मिली थी जिसके बाद स्कूल प्रशासन की ओर से 8:10 पर PCR कॉल के जरिए स्कूल में बम होने की जानकारी दी थी। साथ ही इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी जहां आगे जांच के बाद संदिग्ध चीज नहीं मिली थी।

Khai-Lagai-Calculator

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button