दिल्ली

Delhi Metro में करते हैं यात्रा? तो जान लीजिए यह खास बात

डीएमआरसी ने ऑनलाइन सर्वे की शुरुवात की है। यात्री अपनी यात्रा का अनुभव साझा कर पाएंगे। 28 मार्च से एक मई तक चलेगा सर्वे प्रोग्राम।

दिल्ली मेट्रो दिल्ली वासियों के लिए एहम साधन माना जाता है। वही दिल्‍ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन यानी डीएमआरसी ने यात्रियों को कई सुविधाएं भी दी है। ऐसे में अब डीएमआरसी एक एहम कदम उठा रही है। दरससल अब यात्री दिल्ली मेट्रो में सफर के दौरान अपने अनुभव को शेयर कर सकेगे।

बता दें कि डीएमआरसी ने ऑनलाइन सर्वे की शुरुवात की है। इसके तहत यात्री अपनी यात्रा का अनुभव साझा कर पाएंगे। इस सर्वे में यात्री उपलब्धता, पहुंच और सुरक्षा जैसे विभिन चीज़ो के बारे में बता सकेगे। यह सर्वे प्रक्रिया सोमवार यानी 28 मार्च से शुरू हो गई है। जो की 1 मई तक चलेगा। वही रविवार को अधिकारियों ने बताया कि लंदन का ट्रांसपोर्ट स्ट्रेटेजी सेंटर ‘नौंवा ऑनलाइन ग्राहक संतुष्टि सर्वे करेगा। रविवार को ट्वीट कर डीएमआरसी ने यह जानकारी दी थी।

क्या हैं मुख्य उदेश्य ?

आपको बता दें कि सर्वे का मुख्य उदेश्य यात्रियों से यह जानना है कि वह मेट्रो की सुविधाओं के बारे में क्या सोचते है। वही डीएमआरसी यात्रा को और बेहतर कैसे बना सकती है। जानकारी के लिए बता दें कि यात्री डीएमआरसी की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाके सर्वे का हिस्सा बन रहे है।Insta loan services

यह भी पढ़े: ठगों ने कुंडली का झांसा देकर लुटे 6.70 लाख रुपए, फिर भी नहीं मिली सरकारी नौकर

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button