दिल्ली

Doctors Protest: स्वास्थ्य मंत्री से मिलने के बाद भी कोई हल नहीं, जारी रहेगा प्रदर्शन

Doctors Protest: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया (Mansukh Mandaviya) से मिलने के बाद भी डॉक्टरों की हड़ताल पर कोई हल नहीं निकला है

Doctors Protest: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया (Mansukh Mandaviya) से मिलने के बाद भी डॉक्टरों की हड़ताल पर कोई हल नहीं निकला है।

इसी के साथ बुधवार 08 दिसंबर को देर शाम तक फेडरेशन ऑफ़ रेजीडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने प्रोटेस्ट आगे भी जारी रखने का फैसला लिया है।

जानकारी के मुताबिक स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया एक प्रतिनिधिमंडल से मिले थे। इस बीच उन्होंने यह मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन होने और मंत्रालय की तरफ से इस मामले को विशेष रूप से लेने की अपील भी की गई है।

इसके अलावा उन्होंने इस बात का भी विश्वास दिलाया कि सरकार जल्द से जल्द कॉउंसलिंग कराने के हित में है। इसलिए डॉक्टरों को अपना विरोध प्रदर्शन रोक देना चाहिए।

सूत्रों के अनुसार, सुप्रीम कोर्ट की तरफ से भी इस मामले की अगली तारीख 6 जनवरी तय की गई है। बहरहाल, ऐसे में डॉक्टरों का कहना है कि हड़ताल तब तक जारी रहेगी जब तब कॉउंसलिंग की तारीख नहीं मिलेगी।

radhey krishna auto

ये भी पढ़े: Farmers Protest: किसान आंदोलन खत्म का हुआ ऐलान, 11 दिसंबर से दिल्ली बॉर्डर खाली करेंगे आंदोलनकारी

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button