अपराधदिल्ली

दिल्ली में चिकन की जगह बेचीं जा रही है कुत्ता बिरयानी

एक खबर दिल्ली के भलस्वा डायरी चौक से सामने आयी है जहां कुत्ता बिरयानी बेचीं जा रही है, यह काम एक व्यक्ति द्वारा किया जा रहा है

बहुत से लोग है जो चिकन खाने के बहुत शौक़ीन होते है। साथ ही उनको बाहर के चिकन की वैरायटी भी पसंद आती है। ऐसे में लोग विश्वास करके बाहर का चिकन खा लेते है। लेकिन अगर आपको बताया जाए की वो मास किसी मुर्गी का नहीं बल्कि एक कुत्ते का है तो आपका उस में क्या रिएक्शन होगा ?

जी हां ऐसी ही एक खबर दिल्ली के भलस्वा डायरी चौक से सामने आयी है जहां कुत्ता बिरयानी बेचीं जा रही है। यह काम सलीम नाम के व्यक्ति द्वारा किया जा रहा है जो कुत्तो को मार कर उनकी बिरयानी बेचता है। चिकन के नाम पर यह कुत्ते का मीट बेचने वाले सलीम की दरिंदगी से हर शख्स की रूह काँप सकती है क्योकि ऐसा काम करना मतलब इंसानियत से भरोसा उठना हो सकता है।

 

 

हालाँकि, ऐसे बहुत से लोग हो सकते है जो यह काम करते होंगे और लोगों को गुमराह कर कुत्ते का मीट लोगों को बेचते होंगे। यह खबर सुनते ही आपको भी थोड़ा सदमा जरूर लगेगा क्योकि तकरीबन सभी चिकन खाने वाले लोग बाहर का चिकन खा लेते है।

सूत्रों के मुताबिक अभी यह नहीं पता चल पाया है कि दिल्ली पुलिस ने सलीम को गिरफ्तार किया है कि नहीं। लेकिन ऐसी दरिंदगी के बाद इसका इतना खुल्ला घूमना दोनों ही जानवर और इंसानो के लिए खौफनाक साबित हो सकता है।

Tax Partner
ये भी पढ़े: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन में कर्मचारियों ने महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button