अपराधदिल्ली

सिगरेट न देने पर नशे में धुत युवकों ने घर पर किया पथराव,आरोपी फरार

हर्ष विहार इलाके में एक दुकान बंद होने के बाद सिगरेट नहीं देने पर दो युवकों ने मिलकर एक घर पर काफी पथराव कर दिया। इसके बाद दरवाजा भी तोड़ने..

अपनी दुकान बंद होने की बात कहकर दिनेश ने सिगरेट देने से साफ़ मना कर दिया तो इस पर आरोपी फिरोज व बिलाल भड़क गए। आरोपियों ने जबरन उसका दरवाजा खुलवाने का काफी प्रयास किया। फिर इन लोगों ने मिलकर उसके घर पर पथराव शुरू कर दिया।

दिल्ली के उत्तर-पूर्वी के हर्ष विहार इलाके में एक दुकान बंद होने के बाद सिगरेट नहीं देने पर दो युवकों ने मिलकर एक घर पर काफी पथराव कर दिया। इस हमले के दौरान आरोपियों ने साथियों को भी वहाँ बुला लिया। और इसके बाद आरोपियों ने घर का दरवाजा भी तोड़ने का प्रयास किया।

यहाँ खूब देर तक हंगामा करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़ित परिवार ने इस मामले की सूचना पुलिस को भी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद इस मामले को दर्ज कर लिया है पीड़ित परिवार ने इन आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट भी दर्ज कराई है।

आप को बता दें दिनेश शर्मा (47) परिवार के साथ सबोली के बुध विहार में पिछले 10 सालों से वहाँ किराए के मकान में रहते हैं। और घर में ही दिनेश अपनी दुकान चलाते हैं। रविवार देर रात करीब 12.30 बजे कुछ लड़कों ने उनके घर का दरवाजा खटखटाया। फिर दोनों लड़के दिनेश से सिगरेट मांगने लगे। अपनी दुकान बंद होने की बात कर दिनेश ने सिगरेट देने से साफ़ मना कर दिया।

इस बात पर दोनों आरोपी फिरोज व बिलाल भड़क गए। फिर आरोपियों ने जबरन दरवाजा खुलवाने का प्रयास भी किया। और थोड़ी देर बाद फिरोज का भाई जुबैर भी वहां पर पहुंच गया। फिर इन लोगों ने मिलकर घर पर काफी पथराव कर दिया। दिनेश ने परिवार के साथ मिलकर छत पर जाकर अपनी जान बचाई। और पुलिस के आते ही आरोपी वहां से फरार हो गए।

Vishalgarh Farmsये भी पढ़े: युवती से हुआ दुष्कर्म, होटल मालिक ने वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button