दिल्ली

DU की छात्रा ने पांचवीं मंजिल की छत से छलांग लगाकर दी जान, जानें पूरा मामला

दिल्ली में आए-दिन हैरान कर देने वाली घटना सामने आती रहती है, वैसे ही आज दिल्ली के पीतमपुरा इलाके से सामने आई है. आपको बता दें

दिल्ली में आए-दिन हैरान कर देने वाली घटना सामने आती रहती है, वैसे ही आज दिल्ली के पीतमपुरा इलाके से सामने आई है. आपको बता दें, की पांचवीं मंजिल की छत से छलांग लगाकर दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली.

खबर के अनुसार, प्रारंभिक जांच में इस बात का पता चला की वह छात्रा अपने मोटापे को लेकर बेहद परेशान थी. साथ ही छात्रा के घर से एक सुसाइड नोट मिला जिसमे उसने अपने मोटापे का ज़िक्र किआ है और साथ ही अपने पिता को सभी का ख्याल रखने को कहा.

पंछी मंजिल से गिरने के बाद, उसे तुरंत ही नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया. जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया. छात्र की पहचान रिया गुप्ता (19) के रूप में हुई है. वह अपने पिता राजेश गुप्ता, मां और 16 साल के छोटे भाई के साथ कोहाट एंक्लेव, पीतमपुरा में रहती थी.

जानकारी के मुताबिक, रिया के पिता राजेश ने बताया कि बुधवार रात खाना खाने के बाद उसकी बेटी पांचवी मंजिल की छत की सफाई करने के लिए गई थी, लेकिन दो घंटे तक रिया के ना लौटने पर परिवार वालों ने रिया के मोबाइल पर फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया तो घर वालइ छत पर पहुंचे और वह छत पर न मिली. तभी किसी ने बताया कि रिया गली में बुरी हालत में पड़ी है. साथ ही उसके सिर में चोट के निशान भी थे.
Aadhya technology

यह भी पढ़े: IRTC करेगी 21 जून को दिल्ली के सफदरजंग से ‘श्री रामायण यात्रा’ ट्रेन शुरू

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button