दिल्लीदिल्ली एनसीआर

Trade Fair शरू होने के चलते पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, जानिए पूरा रुट

दिल्ली में Trade Fair शुरू हो गया है जिसके चलते दिल्ली पुलिस ने सोमवार से शुरू हो रहे मेले के मद्देनजर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है

देश की राजधानी दिल्ली में Trade Fair शुरू हो गया है जिसके चलते दिल्ली पुलिस ने सोमवार यानी आज से शुरू हो रहे भारत अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले के मद्देनजर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है ताकि लोगों को कोई दिक्कत न पहुंचे। जानिए पूरी खबर

बता दें कि Trade Fair के चलते एडवाइजरी में उन सड़कों का जिक्र किया है गया जहां भीड़भाड़ की संभावना होएगी और जिसमे मथुरा रोड, भैरों मार्ग, रिंग रोड, शेरशाह रोड और पुराना किला रोड पर ट्रैफिक जाम रहने की संभावना है। साथ ही अगर मेले में 14 से 18 नवंबर तक बिज़नेस विज़िटर का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा और 19 से 27 नवंबर तक मेला आम जनता के लिए खोला जाएगा।

हालाँकि, अभी गेट नंबर 5-ए और 5-बी से लोगों का प्रवेश नहीं होगा बल्कि गेट नंबर 01, 04, 10, 11 और क्राफ्ट म्यूज़ियम गेट से लोगों को प्रवेश की अनुमति रहेगी और मीडियाकर्मियों के लिए गेट नंबर 4 और 10 से प्रवेश रहेगा। साथ ही ITPO अधिकारियों के लिए प्रवेश शाम 6 बजे के बाद गेट नंबर चार और दस दिया जाएगा जसिके बाद शाम 6 बजे के आम लोगों का प्रवेश बंद कर दिया जाएगा।

बता दें कि मेले में टिकट को लेकर बिक्री नहीं होगी बल्कि उसके लिए टिकट ऑनलाइन और चुनिंदा मेट्रो स्टेशनों पर बेचे जाएंगे। साथ ही मथुरा रोड और भैरों मार्ग पर पार्किंग की अनुमति नहीं होगी जहां शेरशाह रोड, पुराना किला रोड, भगवान दास रोड और टिक मार्ग पर कोई वाहन खड़ा नहीं होने देंगे। इसके लिए दिल्ली पुलिस द्वारा जारी एडवाइजरी में बताया गया है कि मथुरा रोड से भगवान दास रोड और सुब्रमण्यम भारती मार्ग की ओर दाएं मुड़ने की अनुमति नहीं है।

Accherishtey ये भी पढ़े: अब दिल्ली में बड़ा सकेंगे मकान की एक और मंजिल, MCD ने दी मंजूरी

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button