अपराधदिल्ली

झगड़े के दौरान बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या

देश की राजधानी दिल्ली के नंदनगरी इलाके से हत्या का मामला सामने आया है। बता दें कि झगडे की वजह से तीन लोगों ने मिलकर एक युवक की गोली मरकर हत्या कर दी

देश की राजधानी दिल्ली के नंदनगरी इलाके से हत्या का मामला सामने आया है। बता दें कि झगडे की वजह से तीन लोगों ने मिलकर एक युवक की गोली मरकर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से तुरंत फरार हो गए।

मृतक का नाम रामेश्वर बताया जा रहा है जानकारी के मुताबिक वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की युवक से पुरानी रंजिश चल रही थी और रामेश्वर हत्या के प्रयास के मामले में जेल में बाद था और वो 2021 में पैरोल पर जेल से बाहर आया था।

बता दें कि पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की जगह-जगह तलाश कर रही है रामेश्वर पेशे से कार चालक था और उसके परिवार का कहना है कि रविवार की रात को रामेश्वर गली में खड़ा था और उसी वक़्त गौरव नाम का लड़का उसके पास पहुंचा और दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और झगड़ा इस कदर बड़ गया की रामेश्वर ने गौरव के हाथ पर चाकू से वर कर दिया।

इसके बाद गौरव ने उसको धमकी दी की कुछ देर बाद वो उससे बदला लेगा और इतने में रामेश्वर के घर वाले वहां पहुँच गए और उसे अपने साथ घर ले गए फिर कुछ देर बाद जितेंदर नाम का लड़के ने उसे आवाज देकर बाहर बुलाया और वो गली में टहलने लगे इस दौरान गौरव अपने दो साथियों के साथ वहां आया और उसे गोली मरकर वहां से फरार हो हो गया।

Hair Crown

ये भी पढ़े: दिल्ली से मेरठ के बीच दौड़ेगी देश की पहली रैपिड रेल, देखे कोच की पहली झलक

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button