अपराधईस्ट दिल्लीदिल्ली

प्रीत विहार इलाके में छुट्टे न देने पर चाकू से हमला, आरोपी फरार

हिमांशु ने पहले अक्षय के कूल्हे और बाद में हाथ पर चाकू मारा। इसके बाद उस पर लात-घूंसे से भी हमला किया। बाद में सभी फरार हो गए।

पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में महज 500 रुपये छुट्टे न देने पर कुछ लड़कों का गुस्सा इतना ज्यादा बढ़ा कि इन लोगों ने कैफे मालिक युवक को चाकू मार दिया।

जख्मी हालत में युवक को पहले हेडगेवार अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे एक निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां पीड़ित अक्षय मल्होत्रा (21) का ऑपरेशन हुआ पुलिस ने धारदार से हमला, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इनकी पहचान शुभम दीक्षित और दीपांकर है। शुभम के पिता दिल्ली पुलिस में एसआई हैं जबकि आरोपी दीपांकर के पिता रक्षा मंत्रालय से रिटायर हैं।

पुलिस को मामले में दो अन्य आरोपियों की तलाश है। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।पुलिस के मुताबिक अक्षय मल्होत्रा परिवार के साथ गोविंद पार्क, साउथ अनारकली में रहता है। इसके परिवार में मां के अलावा भाई अनुज और शादीशुदा दो बहनें हैं। अक्षय न्यू राजधानी एंक्लेव, प्रीत विहार में अपना टेकअवाय कैफे चलाता है। आरोप है कि 29 जुलाई की रात को अक्षय अपने कैफे पर मौजूद था।

इस बीच करीब 9.45 बजे दीपांकर और शुभम वहां पहुंचे। दोनों ने अक्षय से 500 रुपये खुले मांगे। खुले पैसे न होने पर अक्षय ने दोनों को मना कर दिया। इस बात पर दोनों भड़क गए और अक्षय से बदसलूकी करने लगे। विरोध करने पर आरोपी उसे मारने की धमकी देने लगे।

इसके कुछ ही देर बाद दोनों आरोपी वापस पहुंचे। इनके साथ हिमांशु नामक एक लड़का भी था। जो खुद को गाजियाबाद के एक नामी गैंगस्टर का बाउंसर बता रहा था। बातचीत के दौरान एक और युवक वहां आ गया। आरोप है कि इन लोगों ने अक्षय पर चाकू से हमला कर दिया। हिमांशु ने पहले अक्षय के कूल्हे और बाद में हाथ पर चाकू मारा। इसके अलावा उस पर लात-घूंसे से भी हमला किया। बाद में सभी आरोपी फरार हो गए।

घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया। मंगलवार को अस्पताल से उसकी छुट्टी हुई। पुलिस हिमांशु और एक अन्य आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि अक्षय की मेडिकल रिपोर्ट आने पर मामले में और भी धाराएं जोड़ी जा सकती हैं।

Insta loan services

यह भी पढ़े: बिना हेलमेट पहने निकले मनोज तिवारी, कटा 41 हजार का चालान, मांगी माफी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button