दिल्लीसाउथ वेस्ट दिल्ली

दिल्ली के वसंतकुंज में पानी के विवाद में बुजुर्ग महिला की गला रेत कर हत्या

दिल्ली के वसंतकुंज इलाके से एक दर्दनाक खबर सामने आयी है जहां एक महिला की बुरी तरह लोगों के बीच हत्या कर दी गयी है

दिल्ली के वसंतकुंज इलाके से एक दर्दनाक खबर सामने आयी है जहां एक महिला की बुरी तरह लोगो के बीच हत्या कर दी गयी है और साथ ही उसकी पति के भी हाथो पर वार किया गया है। जिसके चलते अब महिला की मौत हो चुकी है और पति जख्मी हालत में है। साथ ही मुजरिम अभी फरार है ।

बता दें की यह घटना 26 अप्रेल सुबह 6 बजे की है जब महिला ( श्याम कला ) घर के बाहर पानी भर रही थी। महिला अपने परिवार के साथ दलित एकता कॉलोनी में रहती थी और उसी वक्त महिला की उनके पडोसी के साथ बहस हो गयी। उसके बाद पड़ोस से अर्जुन अपने घर से एक चाकू अपने हाथ में लाता है और महिला के गले में रेत देता है, साथ ही जब महिला का पति उसको रोकता है तो वह उसके हाथो पर भी वार कर देता है और उसके बाद पूरी गली में चाकू दिखाकर सबको धमकिया देने लगता है की ‘अगर किसी ने पुलिस को कॉल की या इनके झगड़ों के बीच में आया तो वह उन्हें भी जान से मार देगा। ‘

ऐसे में महिला के बेटे ने बताया कि उसकी माँ कि गले में चाकू मारकर हत्या कर दी गयी और पिता को भी जख्मी कर दिया गया और यह घटना सिर्फ पानी भरने के झगडे से हुई है। साथ ही वहा के लोगो ने भी यह सब होते हुए देखा और उसका बयान भी दिया कि कैसे अर्जुन ने यह हादसा किया है।

अभी पुलिस कि 6 टीम आरोपी को पकड़ने के लिए जुटी हुई है। बता दें कि आरोपी अर्जुन पर पहले से ही बहुत से इलज़ाम लग रखे है जिसमे वह चोरी के मामले में जेल जा चूका है साथ ही उसके परिवार के और भी लोगो ने जेल कि हवा खा रही है।

Insta loan services
ये भी पढ़े: दिल्ली के भलस्वा लैंडफिल साइट पर लगी भीषण आग, 12 दमकल गाड़िया थी मौजूद

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button