अपराधदिल्लीदेश

पंजाब में भिजवाया था विस्फोटक, पुलिस ने रिमांड पर लेकर किया गिरफ्तार

जांच के दौरान पता लगा कि विस्फोटक आरोपी अर्शदीप पंजाब में भिजवा रहा है दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में तैनात इंस्पेक्टर...

अगस्त महीने में गिरफ्तार गैंगस्टर नीरज बवानिया और बाली गिरोह के शूटरों की निशानदेही पर बरामद किया गया विस्फोटक आरोपी अर्शदीप ने भिजवाया था। दहशत फैलाने के लिए आरोपी दिल्ली और पंजाब में टॉरगेट किलिंग करवाना चाहता है।

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि अर्शदीप विस्फोटक और हथियार कहां से भिजवा रहा है। स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक़ पंजाब में वारदात करवा कर आरोपी अर्शदीप ने अपने शूटर दीपक शर्मा और संदीप को राजधानी दिल्ली में भेज दिया था।

उसके कहने पर गैंगस्टर नीरज बवानिया गिरोह ने इस शूटर को दिल्ली में रहने की व्यवस्था करि थी। इस मामले की जांच करते-करते पंजाब पुलिस दिल्ली पहुंच गई थी। पंजाब पुलिस ने बाहरी दिल्ली से दीपक शर्मा, संदीप, सन्नी डागर और विपिन्न जाखड़ को 12 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया था।

आरोपियों की निशानदेही पर पंजाब पुलिस ने पंजाब से काफी मात्रा में विस्फोटक बरामद कर लिया था। जांच के दौरान पता लगा कि विस्फोटक आरोपी अर्शदीप पंजाब में भिजवा रहा है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में तैनात इंस्पेक्टर संदीप डबास की टीम ने पांच करोड़ की रंगदारी में आरोपी सन्नी डागर को पंजाब जेल से रिमांड पर लेने के बाद गिरफ्तार किया है।

आरोपी सन्नी डागर ने पूछताछ में बताया है कि आरोपी अर्शदीप अपने नेटवर्क का राजधानी दिल्ली तक पैर पसार रहा है। इसके लिए अर्शदीप ने गैंगस्टर नीरज बवानिया और बाली गिरोह से गठजोड़ किया है। आरोपी अर्शदीप को दिल्ली से लेकर पंजाब में कई टॉरगेट किलिंग करवानी थी। इसके लिए अर्शदीप अपने शूटरों को तैयार कर रहा था।

अर्शदीप टॉरगेट किलिंग के लिए नीरज बवानिया गिरोह के शार्प शूटरों को इस वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल करना चाहता है। बदले में अर्शदीप गैंगस्टर नीरज बवानिया गिरोह को उसके विरोधी गैंगस्टर लारेंस बिश्रोई गिरोह के खात्मे में सहायता करने के लिए राजी है।

इस वारदात को अंजाम देने के लिए पैसा जुटाने के उद्देश्य से गठजोड़ ने दिल्ली से लेकर पंजाब से रंगदारी वसूलना शुरू किया है। आरोपी पुष्पेंद्र लोचव ने पूछताछ में बताया कि वह आरोपी सन्नी डागर के साथ उत्तराखंड और राजस्थान में कई जगहों पर गया और वहां से आरोपी अर्शदीप से संपर्क किया।

सन्नी डागर के गिरफ्तार होने के बाद वह सीधे आरोपी अर्शदीप के संपर्क में आ गया। इसके बाद कनाडा से आरोपी अर्शदीप ने कारोबारी को रंगदारी के लिए धमकी भरी कॉल की थी। दिल्ली पुलिस अधिकारियों आरोपी अर्शदीप पंजाब का भगोड़ा बदमाश है और वहां आरोपी अर्शदीप के खिलाफ काफी गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Anupama Musical Events

यह भी पढ़े: उर्फी जावेद का नया लुक आया सामने, देख कर आपके भी उड़ जाएंगे होश

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button