दिल्ली

फरीदाबाद पुलिस ने बचाई एक जान

फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर OP Singh कि टीम ने शनिवार को सेक्टर 28 मेट्रो स्टेशन पर आत्महत्या करने कि कोशिश कर रही एक लड़की को बचाया।

फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर OP Singh कि टीम ने शनिवार को सेक्टर 28 मेट्रो स्टेशन पर आत्महत्या करने कि कोशिश कर रही एक लड़की को बचाया।

शनिवार की शाम करीब साढ़े छह बजे फरीदाबाद मेट्रो थाना प्रबंधक को सूचना मिली कि सेक्टर 28 मेट्रो स्टेशन पर एक लड़की आत्महत्या करने की कोशिश कर रही है. कुछ देर बाद SI Dhan Prakash कांस्टेबल Sarfaraz के साथ मौके पर पहुंचे और लड़की की जान बचाई। Sarfaraz ने एक छत के ऊपर जाकर लड़की को बचाया। CISF स्टाफ और मेट्रो अधिकारियों ने भी मदद की।

लड़की ने बाद में बताया कि काम के तनाव ने उसे यह कदम उठाने के लिए मजबूर किया। वह दिल्ली की रहने वाली थी और फरीदाबाद में एक एक्सपोर्ट कंपनी में काम करती थी। वह अपने काम से असंतुष्ट थी।

Aadhya technologyr

पुलिस ने उसे परिवार से मिलवाया और उससे कहा कि अगर वह अवसाद और मानसिक तनाव का सामना कर रही है तो मदद मांगे। आयुक्त OP Singh ने कहा, ”जीवन संघर्ष से भरा है, कठिनाइयों से भागना नहीं, इस तरह अनमोल जीवन खोना नहीं ”

 

ये भी पढ़े: दिल्ली के जहांगीरपुरी में बदमाशों ने दिया लूट को अंजाम

 

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button