दिल्लीनार्थ वेस्ट दिल्ली

सीवर में लोगो की जान बचाने गया 3 बच्चों का बाप, बाहर आई 4 लाशें

दिल्ली में हुआ एक दर्दनाक हादसा जिसमे 3 की जान बचाने गया एक पिता खुद भी जान से हाथ धो बैठा ।

दिल्ली में हुआ एक दर्दनाक हादसा जिसमे 3 की जान बचाने गया एक पिता खुद भी जान से हाथ धो बैठा । यह घटना संजय गाँधी ट्रांसपोर्ट नगर कि है जहां सीवर कि जहरीली गैस से 4 लोगो की जान चली गई जिसमे की एक तो 3 बेटियों का बाप भी था।

रिपोर्ट्स से सामने आया है कि यह घटना सीवर लाइन्स का काम करते वक्त हुआ जब MTNL के कॉन्ट्रैक्ट पर सीवर लाइन्स पर 2 मजदूर द्वारा तारे बिछाये जा रही थी और जब वह काम के लिए अंदर गए तो वह बहुत समय तक बहार नहीं आए, उसको देखने के लिए जब तीसरा शख्स अंदर गया तो वो भी बहार नहीं आया उसका कारण था कि वह उस जहरीली गैस कि चपेट में आकर अपनी जान गवा बैठे थे।

इसी के चलते वहा बहुत भीड़ मौजूद हो गई लेकिन तब तक अंदर कोई जाने कि कोशिश नहीं कर पाया था, लेकिन सतीश वहा पर पहुंचते ही लोगो से पूछताछ के बाद अंदर जाने का फैसला कर चूका था। उसने जहरीली गैस से बचने के लिए मुँह पर गमछा बांधा लेकिन अफ़सोस उस से भी उनकी जान नहीं बच पाई और उन तीन के साथ सतीश की भी मौत हो गई।

आपको यह भी बतादे कि सतीश ई – रिक्शा चलाते थे और उनकी 42 उम्र साल थी और उनकी 3 बेटियां है जो कि बहुत कम उम्र की है। अब उनका परिवार बहुत चिंता में है कि उनकी बेटियों के गुजरा कैसे होगा।

Hair Crown
ये भी पढ़े: भारत में आई पहली हाइड्रोजन कार, परिवहन मंत्री ने की संसद तक की सवारी.

 

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button