अपराधट्रेंडिंगदिल्ली

बॉबी कटारिया के खिलाफ दर्ज FIR , प्लेन के अंदर सिगरेट पीने का है मामला

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बॉबी कटारिया का कहना है जिस वीडियो में मुझे धूम्रपान करते देखा वह कोई सामान्य हवाई जहाज नहीं है, यह एक नकली विमान था

सोशल मीडिया के माध्यम से अपना प्रभाव दिखाने वाले बॉबी कटारिया की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ती जा रही हैं। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को बॉबी कटारिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है, यह एफआईआर स्पाइस जेट की फ्लाइट में सिगरेट पीने के मामले से जुड़ी है। बॉबी कटारिया की उन तस्वीरों को आधार बनाया गया है जिसमें वह फ्लाइट में स्मोकिंग करते साफ- साफ देखे जा सकते हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बॉबी कटारिया का स्पाइसजेट की फ्लाइट में धूम्रपान करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में बॉबी कटारिया को स्पाइसजेट के विमान में बीच की सीट पर सिगरेट जलाते हुए साफ़- साफ दिखाया गया है।

कटारिया के इंस्टाग्राम पर 6.3 लाख फॉलोअर्स हैं। और बता दें कि यात्रियों को विमान में लाइटर तक ले जाने की अनुमति नहीं है, विमान में धूम्रपान करने की भी अनुमति नहीं है। इसे लेकर स्पाइसजेट पर गंभीर सवाल उठ रहे हैं।

अपने धूम्रपान विवाद के बाद सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बॉबी कटारिया ने बताया कि जिस वीडियो में मुझे धूम्रपान करते देखा गया वह कोई सामान्य हवाई जहाज नहीं है, यह एक नकली विमान था और वह दुबई में मेरी शूटिंग का एक हिस्सा ही था। साथ ही बॉबी कटारिया ने कहा कि विमान के अंदर लाइटर ले जाने की अनुमति नहीं है।

Madhavgarh Farms

यह भी पढ़े: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर इनोवा पर ट्रक पलटने से, चार की मौत, दो घायल

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button