दिल्ली

दिल्ली के अशोक विहार के Banquet Hall में लगी आग, 1 की मौत

दिल्ली के मुंडका इलाके में आग लगने के बाद अब ऐसी घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। अशोक विहार इलाके में एक बैंक्वेट हॉल में आग लग गई।

राजधानी दिल्ली के मुंडका इलाके में आग लगने के बाद अब ऐसी घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। मंगलवार को दिल्ली के अशोक विहार इलाके में एक बैंक्वेट हॉल में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि 7 दमकल गाड़ियों ने उस पर काबू पाया। हालांकि एक व्यक्ति ने अपनी जान गवा दी।

बता दें कि आग लगने की सुचना 5:53 मिनट पर पुलिस और दमकल विभाग को मिली। जिसके बाद पुलिस तुरत मौके पर पहुंच गई। आग जीटीके औद्योगिक क्षेत्र के अटलाटिस बैंक्वेट हॉल में लगी थी।

जानकारी के लिए बता दे कि आग ग्राउंड फ्लोर पर लगी थी। जिसके बाद धीरे-धीरे आग बिल्डिंग के चारों मंजिलों पर फैल गई। बिल्डिंग में 30 वर्षीय हर्ष चोपड़ा बेहोश मिला जिससे फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जहां उन्हें मर्त घोषित कर दिया गया।

दिल्ली के मुख्यामंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटना के बारे में ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि में सबकी सुरक्षा के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे है। दमकल विभाग के अधिकारी आग भुझाने की पूरी कोशिश कर रहे है।

Aadhya technology

यह भी पढ़े: दिल्लीवालों को मिलेगी Ropeway सुविधा, इस मेट्रो स्टेशन से घर जाना होगा और भी आसान

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button