ईस्ट दिल्लीदिल्ली

त्रिलोकपुरी इलाके में स्थित एक स्कूल में शार्ट सर्किट के कारण लगी आग

दमकल विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ त्रिलोकपुरी 27 ब्लॉक में स्थित सर्वोदय कन्या बाल विद्यालय में सुबह 8 बजकर 23 मिनट पर आग लगने की...

दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में स्थित दिल्ली सरकार के सर्वोदय कन्या बाल विद्यालय में मंगलवार सुबह आग लग गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंच गयी। आधे घंटे बाद आग पर काबू पा लिया गया।

गनीमत यह रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। आग स्कूल प्रमुख के कमरे में लगी थी। शुरुआती जांच करने के बाद आशंका व्यक्त की जा रही है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी। पुलिस आग की सही वजहों का पता लगाने में जुटी है।

दमकल विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ त्रिलोकपुरी 27 ब्लॉक में स्थित सर्वोदय कन्या बाल विद्यालय में सुबह करीब 8 बजकर 23 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही दमकल की चार गाड़ियों मौके पर पहुंच गई। आग पर 8 बजकर 50 मिनट तक काबू पा लिया गया था।

आग से स्कूल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। उस समय स्कूल में ज्यादा संख्या में बच्चे मौजूद थे। स्कूल प्रमुख मंजू खाती का कहना है कि आग लगने से स्कूल में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर कुछ अभिभावक अपने बच्चों को लेने के लिए स्कूल पहुंच गए।

रिकॉर्ड, स्टॉफ और बच्चों को कोई नुकसान नहीं हुआ। बच्चों को खुले मैदान में बाहर निकाल दिया गया था। बाद में शिक्षकों ने बच्चों के घरों पर फोन करके उन्हें घर भिजवाया। दसवीं और बारहवीं की कंपार्टमेंट की परीक्षा थी, जिसे पूरा कराया गया।

Aadhya technology

यह भी पढ़े: एजुकेशन सेंटर में बनाते थे फर्जी डिग्री व डिप्लोमा, दो मालिक समेत 6 गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button