दिल्ली

नरेला इलाके की जूते फैक्ट्री में लगी आग, दमकल विभाग की 10 गाड़ियां मौजूद

देश की राजधानी में अभी मुंडका अग्निकांड से लोग संभल नहीं पा रही है। इतने में नरेला इलाके में 3 दिनों के अंदर दूसरी बार आग के शोले बरस गए।

देश की राजधानी में अभी मुंडका अग्निकांड से लोग संभल नहीं पा रही है। इतने में नरेला इलाके में 3 दिनों के अंदर दूसरी बार आग के शोले बरस गए। आपको बता दें, इस बार जूते की फैक्ट्री में आग लगी। खबर मिलते ही दमकल की10 गाड़ियां उसी वक्त रवाना कर दी गईं। लेकिन अभी ये नहीं पता लग सका है कि आग से कितना नुकसान हुआ। लेकिन यह चार दिनों के अंदर आग की 3 घटनाएं होने से हड़कंप मचा हुआ है।

खबर के अनुसार, जहां आग लगी वो जगह मुकेश गुप्ता नाम के युवक की है। उसने दो मंजिला ईमारत किराए पर दे रखी थीं। इसमें पीवीसी सोल बनती थी। घटना के समय कारखाने में 10 मजदूर काम कर रहे थे। सभी मजदुर सुरक्षित हैं।

बता दें, 1 दिन पहले ही मुंडका इलाके में लगी आग हर जगह सुर्खिया में बन गई थी। आग तो बुझ गई लेकिन अभी भी लोगों को आग का करना नहीं लग पा रहा है। शुक्रवार को मुंडका इलाके में एक इमारत में आग लगने से काम करने वाले 27 लोगों की मौत हो चुकी है। आंकड़ा अब भी बढ़ सकता है। कुल सात शवों की ही पहचान हो सकी है।

Insta loan services

यह भी पढ़े: दिल्ली में खत्म हुई शराब पर मिलने वाली बंपर छूट, जानें नई नीतियां

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button