दिल्ली

Firecrackers Ban 2021: दिल्ली में इस साल फिर से हुए पटाखें बैन

Firecrackers Ban 2021: दिवाली का पावन त्यौहार आने वाला है और दिवाली से कुछ समय पहले ही दिल्ली सरकार ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है

Firecrackers Ban 2021: दिवाली का पावन त्यौहार आने वाला है और दिवाली से कुछ समय पहले ही दिल्ली सरकार ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है, दरअसल दिल्ली में वायु प्रदुषण को देखते हुए केजरीवाल सरकार ने इस साल पटाखें बैन करने की घोषणा कर दी है।

आपको बता दें मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपने ट्वीटर के माध्यम से दिल्ली वासियों को यह जानकारी दी कि इस साल दिल्ली में पटाखें बैन किये गए है। साथ ही मुख्यमंत्री ने थोक व्यापारियों से इस बात की अपील की है कि’ अपनी दुकानों में वह किसी भी तरह का भंडारण न करें।

सरकार के इस फैसले पर सदर बाज़ार के थोक व्यापारियों का कहना है कि इस फैसले के कारण उन्हें काफी नुक्सान उठाना पढ़ा है, कई व्यापारियों का तो काम की बंद चुका है। लोगों का कहना कि बिना पटाखें की दिवाली कैसे मना सकते हैं।

ग़ौरतलब है कि दिल्ली सरकार के इस फैसले से थोक व्यापारी नाखुश हैं अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या सरकार इस फैसले में कोई बदलाव करती हैं या नहीं।

Tez Tarrar App

ये भी पढ़े: Bharat Bandh: आज इन रास्तो से न गुजरे वरना आप भी लम्बे जाम में फस सकते है

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button