अपराधदिल्ली

बवाना इलाके में पहले लड़की की हत्या, फिर खुद की ली जान

एक होटल में एक लड़के ने लड़की की हत्या करके खुद भी जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी भी मौत हो गई। होटल के मालिक ने ही फोन कर इस की....

आप को बता दें बाहरी उत्तरी दिल्ली के बवाना इलाके से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बता दे यहां एक होटल में एक लड़के ने लड़की की हत्या करके खुद भी जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी भी मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही वहाँ की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक होटल के मालिक ने ही फोन कर इस की जानकारी दी कि उसके होटल के एक कमरे में दो शव पड़े हुए है। इस घटना की सूचना मिलते ही बवाना थाने से एक टीम वहाँ मौके पर पहुंची और उस कमरे में दो शव जिसमे एक लड़की और एक लड़के के शव पड़े देखे।

जब पुलिस ने होटल के रिसेप्शन पर इसकी पूछताछ की तो पता चला है कि दोनों मृतको की उम्र 21 साल हैं और यह इस मंगलवार सुबह के 10 बजे इस होटल में पहुंचे थे और फिर वो अपने कमरे में चले गए। फिर कमरे में जाने के बाद ये दोनों बाहर नहीं निकले।

बता दें शुरुआती जांच में लड़की की गर्दन पर काफी चोट के निशान पाए गए हैं। और वहीं लड़के के मुंह से झाग के निशान भी पाए गए है और लड़के के शव से दुर्गंध भी बहुत तेज़ आ रही थी। साथ ही लड़के के शव के बगल में उल्टी की हुई थी बता दें होटल रूम के बाथरूम में भी काला पदार्थ जैसा कुछ दिख रहा है जिसे पुलिस उसकी उल्टी ही मान रही है।

बता दें पुलिस ने मौके से एक खून से सना चाकू और साथ ही वहाँ पर सल्फास का पाउडर भी बरामद किया है। बता दें क्राइम टीम और साथ ही रोहिणी की एफएसएल टीम ने भी मौके का मुआयना भी किया।

प्रथमदृष्टया से यह माना जा रहा है कि लड़के ने पहले लड़की का कत्ल किया और फिर बाद में खुद ने सल्फास की गोलियां खाई जिससे की उसकी भी मौत हो गई। जब उस कमरे के बाहर का सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो कमरे के अंदर कोई भी आता नहीं दिखा है। हत्या के इस मामले में एफआईआर दर्ज करके पुलिस अपनी जांच लगातार कर रही है।

Aadhya technologyये भी पढ़े: युवक के दोनों हाथ गंडासी से काटकर ले गए बदमाश, गैंगवार का मामला

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button