अपराधदिल्ली

नाबालिग छात्र के प्राइवेट पार्ट पर पहले बांधा धागा, फिर की ये घिनौनी हरकत

28 दिसंबर वाले दिन पीड़ित की मां ने उसे नहलाने के लिए उसके कपड़े उतारे और फिर मां की नजर बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर गई तो मां हैरान हो गई।

राजधानी दिल्ली के कोटला मुबारकपुर इलाके से एक घिनोना मामला सामने आया है बता दे की दूसरी कक्षा के छात्र के साथ स्कूल में हुई हैवानियत का एक मामला सामने आया है। स्कूल के कुछ बड़े छात्रों ने मिलकर किसी बात पर पहले तो दूसरी कक्षा के छात्र को पीटा और फिर बाद में बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर नायलॉन का धागा जोर से बांध दिया। डर के कारण छात्र ने किसी को कुछ भी नहीं बताया, लेकिन पीड़ित छात्र दर्द से छटपटाता रहा। नहलाने के वक्त छात्र के परिजनों ने बच्चे के प्राइवेट पार्ट को देखा तो वो हैरान हो गए। बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर जख्म हो चुके थे। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

बाद में पीड़ित छात्र को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां छात्र की हालत स्थिर है। फिलहाल हॉस्पिटल में उसका उपचार जारी है। शनिवार के दिन पुलिस की एक टीम ने आरोपी छात्रों की पहचान करने के लिए सरकारी स्कूल में गए। पुलिस के अनुसार आठ वर्ष का मासूम छात्र अपने परिवार के साथ राजधानी दिल्ली के कोटला मुबारकपुर इलाके में रहता है। पीड़ित के परिवार में माता-पिता और अन्य सदस्य हैं। पीड़ित बच्चे का पिता बैंड पार्टी में बैंड-बाजा बजाने का काम करता है। बच्चे की मां एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है।

28 दिसंबर वाले दिन पीड़ित की मां ने उसे नहलाने के लिए उसके कपड़े उतारे। मां की नजर बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर गई तो मां हैरान हो गई। प्राइवेट पार्ट पर धागा बंधा हुआ था। मां के पूछने पर बच्चा रोने लगा और फिर मासूम ने बताया कि स्कूल के अंदर कुछ बड़े भाइया ने उसके साथ में मारपीट की और फिर बाद में टॉयलेट में ले जाकर जबरन बच्चे के कपड़े उतारकर उसके प्राइवेट पार्ट पर नायलॉन का धागा लपेट दिया। इसके बाद आरोपी लड़को ने किसी को कुछ भी बताने पर बच्चे को मारने की धमकी दी।

मासूम ने शर्म और डर के कारण किसी को कुछ भी नहीं बताया। इसके बाद पीड़ित छात्र खुद ही दर्द को बदर्शात करता रहा। मां ने फोन पर अपने मासूम के पिता को जानकारी दी। बाद में इस मामले में पीसीआर कॉल की गई। बच्चे को फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने किसी तरह से बच्चे के प्राइवेट पार्ट से धागा निकाल दिया। इसके बाद उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया गया।

Accherishtey

ये भी पढ़े: नाबालिग ने गला दबाकर की 5 वर्षीय मासूम की हत्या, आरोपी हिरासत में

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button