दिल्लीदिल्ली एनसीआर

दिवाली के लिए खरीदिये इन क्षेत्रों से आधे दामों पर मिठाईया, जानिए रेट लिस्ट

दिल्ली में आपको आधे दामों में मिठाईया खरीदनी है तो उसके लिए आपको चांदनी चौक कि मार्किट जाना होगा जहां थोक के भाव में सारी मिठाईया मिल सकती है

उत्सव का दौर शुरू हो रखा है जहां लोगों द्वारा बहुत से त्योहारों को मनाया जा रहा है। ऐसे में जल्द ही दिवाली का त्यौहार आने वाला है जिसको लोग धूम – धाम से बनाते है और एक दूसरे के घरों में मिठाईया देकर खुशिया फैलाते है। लेकिन अक्सर देखा जाता है कि इस समय मिठाइयों के रेट बहुत ज्यादा हो जाते है। इसके चलते हम आपको बताने वाले है कि आप किस जगह से आधे दामों में मिठाईया ले सकते है।

बता दें कि अगर आप दिल्ली में रहते है और आपको आधे दामों में मिठाईया खरीदनी है तो उसके लिए आपको चांदनी चौक कि मार्किट जाना होगा जहां आपको थोक के भाव में सारी मिठाईया मिल सकती है। यहां आपको काजू बर्फी आपको महज ₹400 प्रति किलो के रेट से ₹500 प्रति किलो के रेट तक में मिल जायेगी और ₹120 से लेकर ₹150 प्रति किलो तक के रेट में आपको सबसे ज्यादा बिकने वाली सोनपापड़ी इत्यादि मिल जाएंगे।

साथ ही लोग इस बार ऑनलाइन मिठाईया भी आर्डर कर रहे है लेकिन रिपोर्ट्स द्वारा बताया जा रहा है कि त्योहारों के सीजन में ऑनलाइन मिठाई मंगाने से सतर्क हो जाएं क्योकि इसमें बहुत ज्यादा साइबर ठगी देखने को मिलती है। ऐसा ही एक केस शहर के सेक्टर-27 में रहने वाले एक व्यापारी ने चांदनी चौक स्थित एक दुकान से मिठाई मंगाने के लिए ऑर्डर किया था जिसके द्वारा उससे साइबर ठगों ने 2.77 लाख रुपये ठग लिए।

Tez Tarrar App
ये भी पढ़े: 25 अक्टूबर के बाद नहीं होगा ये सर्टिफिकेट तो नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीज़ल

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button