अपराधदिल्लीनार्थ वेस्ट दिल्ली

पांच रूपए की खातिर, बाप बेटे ने दिखाई दबंगई

दिल्ली के सोनिया विहार की वारदात सामने आयी जहां दबंगई बाप बेटे ने पान वाले की दुकान से तंबाकू लेने पर उसके पांच रूपए मांगने पर हाथ पैर तोड़ दिए

दिल्ली के सोनिया विहार तीसरे पुश्ते की वारदात सामने आयी जहां दो दबंगई बाप बेटे ने पान वाले की दुकान से तंबाकू लेने पर उसके पांच रूपए मांगने पर हाथ पैर तोड़ दिए।

पुलिस के मुताबिक शिव कुमार परिवार के साथ गली नंबर-10 पहला पुश्ता सोनिया विहार इलाके में रहता है। शिव कुमार यादव डीयू पत्राचार से बीए फाइनल ईयर का छात्र है। परिवार का हाथ बंटाने के लिए तीन माह पूर्व शिव कुमार ने तीसरे पुश्ते पर पान की दुकान खोली थी। तीन फरवरी की दोपहर को वह दुकान पर मौजूद था।

इस बीच उसकी दुकान के सामने प्रॉपर्टी का कारोबार करने वाला राजेश वहां पहुंचा। उसने शिव कुमार से पांच रुपये का तम्बाकू खरीदा। बिना पैसे दिए ही आरोपी वहां से जाने लगा।

शिव ने पैसों के लिए टोका तो आरोपी एकदम भड़क गया।उसने वहाँ अपने बेटे को भी बुला लिया और दोनों बाप बेटों ने मिलकर पीड़ित को लात, घूंसे और डंडे से जब तक मारा तब तक वह बेहोश नहीं हो गया।

डंडे लगने से युवक के सिर में भी गंभीर चोट लगी। राहगीरों ने किसी तरह पीड़ित को आरोपियों से छुड़ाया और मामले की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शिव को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों पर हमला करने और जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है और छानबीन जारी है।

Insta loan services

यह भी पढ़ें: Today’s Petrol Diesel Price: जानिये आज कितने बढ़े Petrol Diesel के दाम

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button