दिल्ली

दिल्ली में फुल, हाफ़ और पेग की क़ीमत की लिस्ट जारी, ब्रांड के अनुसार देखें रेट

नई आबकारी नीति से दिल्ली के क्लब और बार को काफी राहत मिली है, जिसके तहत अब वह रात 3 बजे तक शराब बेच सकते हैं

राजधानी दिल्ली में बुधवार 17 नवंबर से सरकार ने नई आबकारी नीति लागू कर दी है। ऐसे में दिल्ली के क्लब और बार को काफी राहत मिली है, जिसके तहत अब वह रात 3 बजे तक शराब बेच सकते हैं।

इसी के साथ मुंबई की तरह बार में कलाकार नृत्य प्रस्तुति का भी इंतज़ाम अब हो पाएगा। लेकिन अभी किसी बार ने इसको लेकर कोई योजना नहीं बनाई है।

वहीं, रात 3 बजे तक शराब पिलाने की तैयारी शुक्रवार से शुरू हो गई है। इसके अलावा आम तौर पर परोसी जाने वाली शराब के दामों में इज़ाफ़ा हुआ है। हालांकि बहुत महंगी बेची जाने वाली शराब के दामों में मामूली गिरावट भी हुई है।

आपको बता दें कि इस नई आबकारी नीति के तहत शराब के दाम 30 परसेंट तक महंगे कर दिए गए हैं।

alcohol price table

जानकारी के मुताबिक बार, क्लब के मैनेजर और संचालकों का कहना है कि लोगों को शराब के दाम ज़्यादा ना लगें इसलिए ऑनलाइन एप की सहायता से बिल की पेमेंट करने पर भी छूट दी जाएगी। कम से कम 15 से 20 फीसदी तक की छूट जारी रहेगी।

ग़ौरतलब है कि स्नैक्स और अन्य खाद्य सामग्री पर भी विशेष छूट दी जाएगी। इतना ही नहीं बल्कि कई बार चार पैग लेने पर एक पैग फ्री करने का भी ऑफर दे रहे हैं।

बहरहाल खान मार्केट, पहाड़गंज और पुरानी दिल्ली के क्लब में भी लोगों को रिझाने के लिए तमाम तरीकों से चीज़ों पर छूट दी जा रही है।

radhey krishna auto

ये भी पढ़ेे: जानें अब कैसे पूरे भारत में ज़मीन रजिस्टरी कराना हुआ आसान

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button