दिल्ली

Ghaziabad Crime: घर के क्लेश में युवती की जमकर पिटाई, खौलता हुआ पानी डाल जलाया

दिल्ली एनसीआर के निवाड़ी थाना क्षेत्र के गांव अबुपुर में घर के क्लेश के चलते खौलता हुआ पानी डालकर युवती पर डालने का मामला सामने आया है

दिल्ली एनसीआर के निवाड़ी थाना क्षेत्र के गांव अबुपुर में घर के क्लेश के चलते खौलता हुआ पानी डालकर युवती पर डालने का मामला सामने आया है। युवती की हालत काफी गंभीर बताई जा रहे है। बता दें, उसको जलाने का आराेप युवती के भाई, भाभी और बहन पर लगाया जा रहा है। मामला दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

अबुपुर गांव के राजू के अनुसार, दो दिन पहले वह अपनी ड्यूटी पर थे। जिस के चलते उनके मोबाइल पर पड़ोसी युवक की कॉल प्राप्त हुई। उसने यह भी बताया कि उनकी बहन पिंकी को काफी मारा गया है। साथ ही उन्हें जलाया भी गया, जिससे उनकी हालत काफी गंभीर बनी है।

महिला को पीटते हुए किया अधमरा
पिंकी ने उन्हें कहा कि घर के क्लेश में भाई मुकेश, भाभी रीना तथा बहन ज्योति ने मिलकर उन्हें बेरहमी से मारा। पीटते हुए उन्हें अधमरा किया। जिसके बाद खौलता हुए पानी उनके ऊपर डाल दिया। वहां के लोगों ने उनका इलाज कराया।

आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का दावा
राजू के अनुसार, उन्हें डर है कि उनकी बहन की किसी दिन आरोपित मार ना दें। इसलिए उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज की और पुलिस ने आरोपितों पर कार्रवाई शुरू की। मामले में एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने कहा कि मुकेश, रीना तथा ज्याेति पर इससे जुडी धाराओं में केस दर्ज किया गया है। जल्द इनकी गिरफ्तारी होगी।

Khai-Lagai-Calculator

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Related Articles

Back to top button