दिल्ली

फैक्टरी से घर लौट रही युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों गिरफ्ता

देश की राजधानी दिल्ली में रहने वाली एक युवती के साथ ट्रॉनिका सिटी में एक घिनौनी हरकत की हैं। बता दें, तीन लड़कों ने झाडियों में ले लड़की

देश की राजधानी दिल्ली में रहने वाली एक युवती के साथ ट्रॉनिका सिटी में एक घिनौनी हरकत की हैं। बता दें, तीन लड़कों ने झाडियों में ले लड़की को ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का प्रयास किया। युवती अपनी एक सहेली के साथ ट्रॉनिका सिटी की एक फैक्टरी से काम करके निकली थी। हादसे के चलते पीड़िता की सहेली और उसकी दोस्त ने किसी प्रकार से अपनी जान बचाई। युवती ने इस मामले को दर्ज कराया है। पुलिस ने तीन युवकों को अपनी हिरासत में भी लिया है।

युवती ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की एक फैक्टरी में कार्य करती है। उसकी सहेली भी वही काम करती है। युवती ने कहा कि वीरवार को वह और उसकी सहेली फैक्टरी लौट रहे थे। रास्ते में उसकी सहेली का दोस्त वहां पर आया। सहेली अपने दोस्त से स्कूटी सीख रही थी। पीड़िता वहीं सड़क किनारे रुक फोन पर बात करने लगी। जिस के चलते तीन युवक उनकी सहेली तथा उसके दोस्त के पास आकर खड़े हुए। वह अभद्रता करने लगे।

पीड़िता उनके पास गयी, तो आरोपियों ने उसकी सहेली और दोस्त को वही छोड़ दिया। आरोपी युवती को झाड़ियों में लेकर जा रहे थे, जिस पर उसने विरोध किया। युवती ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने एक एक कर उनके साथ दुष्कर्म किया। हादसे को अंजाम देकर आरोपी मौके से भाग गए। जिसके बाद वह अपने घर चली गई। उसने घर पहुंचकर घरवालों को पूरा मामला बताया। जिसके बाद घरवालों ने ट्रॉनिका सिटी थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज की।

थाने और पुलिस चौकी के पास हुई घटना
जिस जगह पर आरोपियों ने इस को अंजाम दिया, वहां से कम से कम 800 मीटर की दूरी पर ट्रॉनिका सिटी पुलिस की चौकी थी। जिस स्थान पर यह घटना हुई है, वह काफी सुनसान जगह है। पुलिस इस जगह की करेगी। यह रास्ता दिल्ली की और जाता है।

युवती घर खर्च चलाने के लिए वहां काम करती थी। हमेशा वह इसी रास्ते से निकलती है। कुछ लोगों ने पीड़िता के घरवालों से इस मामले में बात भी की तो उन्होंने बात करने से मना दिया है। इस मामले के बाद से घरवाले डर में है।

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास दो गाड़ियों में टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

Related Articles

Back to top button