दिल्ली

दिल्ली के भजनपुरा में जिम मालिक को चाकुओं से गोदा, जाँच में जुटी पुलिस

देश की राजधानी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में कुछ लोगों ने जिम के मालिक की चाकू घोंपकर से वार कर मार दिया। दिल्ली पुलिस के अनुसार,

देश की राजधानी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में कुछ लोगों ने जिम के मालिक की चाकू घोंपकर से वार कर मार दिया। दिल्ली पुलिस के अनुसार, जिम मालिक सुमित पर कुछ बदमाशों ने बुधवार की रात को गामरी एक्सटेंशन में उसके घर के बाहर हमला किया था. मृतक की शिनाख्त चौधरी उर्फ ​​प्रेम से हुई है. वह पर्यटन सहूलियत उपलब्ध करने के लिए वाली एक कंपनी चलाता था. फिलहाल, पुलिस इस मामले में जुटी है.

दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जॉय टिर्की ने कहा कि बुधवार की रात सुमित अपने घर के बाहर था. जिस के चलते तीन से चार लोगों से उसका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. टिर्की के मुताबिक हमलावरों ने सुमित पर चाकू से वार किया और उसके चेहरे, गर्दन, छाती और पेट पर काफी वार भी किए. उसके चेहरे पर चाकू से 21 से अधिक बार हमला किए जाने के निशान भी पाए गए.
पुलिस को इस बात की आशंका

हत्या के प्रयास का एक केस भजनपुरा में उसके खिलाफ भी दर्ज हुआ है. उस मामले में सुमित सजायाफ्ता दोषी है. अभी, वह हाईकोर्ट से जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ था. पुलिस को उम्मीद है कि हमलावरों ने रंजिशन के साथ उसकी हत्या की हो.

सुमित की नहीं थी किसी से रंजिश

दिल्ली के भजनपुरा जिम मालिक की मौत के कारन अभी भी साफ नहीं हो पाई है. परिजनों का कहना है कि सुमित की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर जांच शुरू की है. क्राइम टीम तथा फोरेंसिक टीम से हादसे की जगह का मुआयना भी शुरू कर दिया है.

Related Articles

Back to top button