दिल्लीदिल्ली एनसीआर

दिल्ली और NCR में भारी बारिश से हुआ जलभराव, कई क्षेत्रों में स्कूल और दफ्तर बंद

दिल्ली एनसीआर में बारिश का प्रभाव ज्यादा हो गया है जिसके चलते अब लोगों को गर्मी से तो राहत मिल गयी है लेकिन हर जगह जलभराव देखने को मिल रहा है

दिल्ली और एनसीआर में बारिश का प्रभाव ज्यादा हो गया है जिसके चलते अब लोगों को गर्मी से तो राहत मिल गयी है लेकिन हर जगह जलभराव देखने को मिल रहा है। इसके बचाव के लिए बहुत से निर्णय लिए गए है। जानिए पूरी खबर

बता दें कि दिल्ली और एनसीआर में बहुत ज्यादा बारिश से जलभराव हो गया है जिसके बाद बहुत सी जगह पेड़ गिरने कि खबरे आयी है और कई जगह गाड़ियों का जाम लगता देखा गया है जिससे लोगों को बहुत परेशानी हो रही है। साथ ही दिल्ली में आज के लिए यलो अलर्ट है। साइबर सिटी गुड़गांव में बादलों ने आफत बरसाई है और आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने शुक्रवार को जिले के सभी कॉर्पोरेट और निजी संस्थानों से कर्मचारियों को घर से काम कराने की सलाह दी है।

ऐसे में इस स्थिति को देखते हुए भारी बारिश के बाद दिल्ली की सड़कों पर जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो गई है, जिससे यातायात के बाधित होने की संभावना है और इसी के चलते दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर कई रास्तों से बचने की सलाह दी है।

स्कूल हुए बंद

बारिश कि संभावना को देखते हुए दिल्ली एनसीआर में शुक्रवार को कक्षा आठ तक के सभी स्कूलों में छुट्टी कर दी गयी है। जिला प्रशासन ने गुरुवार देर शाम यह सूचना जारी की। सूचना के अनुसार, गौतमबुद्ध नगर के जिला अधिकारी ने भारी बारिश की संभावना को ध्यान में रखते हुए जिले में सभी बोर्ड के स्कूलों में कक्षा आठ तक के सभी बच्चों कि छुट्टी घोषित कर दि है।

Vishalgarh Farms
ये भी पढ़े: CBSE ने किये 10वीं व 12वीं परीक्षा के पैटर्न में बदलाव, रटने का ट्रेंड होगा खत्म

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button