दिल्लीदेश

आतंकी हमले का ईमेल मिलने के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, बढ़ाई गई सुरक्षा

उत्तर प्रदेश को राष्ट्रीय राजधानी में आतंकी हमले की सुचना मिलने के बाद नई दिल्ली में सुरक्षा अलर्ट जारी कर दिया है

उत्तर प्रदेश को राष्ट्रीय राजधानी में आतंकी हमले की सुचना मिलने के बाद नई दिल्ली में सुरक्षा अलर्ट जारी कर दिया है। दिल्ली पुलिस के स्पशल सेल के अधिकारी के मुताबिक ईमेल कथित तौर पर एक आतंकवादी संगठन तहरीक-ए-तालिबान (इंडिया सेल) द्वारा प्राप्त किया गया था, जिसमें यूपी पुलिस को संभावित आतंकी हमले की बात कही गई।

जिसके बाद यूप पुलिस ने इस ईमेल के बारे में दिल्ली पुलिस को बताया जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को नई दिल्ली के सरोजिनी नगर बाजार में तलाशी करना शुरू कर दिया। इसी बीच सरोजिनी नगर मार्किट के अध्यक्ष अशोक रंधावा ने कहा कि कुछ सुरक्षा खतरों के कारण आज बाजार बंद रहेगा।

उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली पुलिस द्वारा बाजार बंद करने और कड़ी निगरानी रखने के आदेश मिले है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि हम बाजारों को बंद करने नहीं बल्कि वहां प्रिवेंटिव सर्च करने के लिए गए थे। अब दिल्ली पुलिस ईमेल भेजने वाले का पता लगाने की कोशिश कर रही है और एमाइलो में किये गए दावे को भी सत्यापित करने की कोशिश में लगी है।

बता दें कि भोपाल में रविवार को गिरफ्तार हुए आतंकियों से हुई पूछताछ में खुलासा हुआ कि देश के नौ राज्यों में आतंकी गतिविधियों के बढ़ने और हमलों होने की संभावना है और यह राज्य वह हो सकते हैं जहां बांग्लादेश का प्रतिबंधित आतंकी संगठन जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश (जेएमबी) अपनी जड़ें पक्की कर रहा हैं या कर चुका है।

Madhavgarh Farms

ये भी पढ़े: Petrol Diesel Price Hike: 4 महीने बाद आज फिर बड़े पेट्रोल-डीजल के दाम

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button