दिल्ली

कर्तव्य पथ जा रहे है तो न करे ये गलती नहीं तो कटेगा हज़ारों का चालान

दिल्ली में कर्तव्य पथ के शुरुआत होने के साथ ही लोगों का चालान भी करना चालू कर दिया है और अगर आप भी इस इलाके में घूमने जा रहे है

दिल्ली में कर्तव्य पथ के शुरुआत होने के साथ ही लोगों का चालान भी करना चालू कर दिया है और अगर आप भी इस इलाके में घूमने जा रहे है तो ध्यान रखे नहीं तो आपका भी चालान कट सकता है।

आपको बता दें कि मुंसिपल काउंसिल ने महज 2 दिन में 70 चलन किये है जिसमे से कुछ लोग अनधिकृत वेंडर है इसके अलावा उन लोगों का भी चालान किया गया है जो मुख्य रूप से इधर-उधर कचरा फेकते है और अन्य गतिविधियों में शामिल है।

जानकारी के मुताबिक NDMC के इलाकों में हर जगह पर टीम को तैनात किया गया है जो साफ सफाई और अन्य सुविधाओं पर नजर बनाए रखेंगे। इसके अलावा यह टीम उन लोगों पर भी नजर रखेगी जो की यहाँ कचरा फेकने और अन्य प्रकार से इलाके को गन्दा करेंगे।

आपको बता दें कि किये गए चालान में 50 रुपए से लेकर 1000 रुपए तक के जुरमाना वसूला गया है और इसी के साथ अनधिकृत विक्रेताओं द्वारा लगाए गए टेंपरेरी होल्डिंग दुकान इत्यादि हटा दिए गए हैं।

Vishalgarh Farms

ये भी पढ़े: दिल्ली में शरू होने वाला है नया अज़ीमगंज सराय टूटिस्ट स्पॉट, जानिए टिकट और समय

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button