दिल्ली

दिल्ली मेट्रो में करते है सफर तो जान लें, इस दिन मेट्रो की सेवाएं रहेंगी प्रभावित

दिल्ली मेट्रो के रखरखाव को देखते हुए मेट्रो की ब्लू लाइन पर राजीव चौक से करोल बाग के बीच की सेवा प्रभावित रहेगी.

दिल्ली मेट्रो के रखरखाव को देखते हुए मेट्रो की ब्लू लाइन पर राजीव चौक से करोल बाग के बीच की सेवा प्रभावित रहेगी. इसी को देखते हुए आरके आश्रम मार्ग और झंडेवालान स्टेशन बंद रहेंगे.

वहीं नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी से राजीव चौक व करोल बाग से द्वारका सेक्टर-21 के बीच सेवाएं 7 बजे तक सामान्य होंगी. बताते चले कि पंजाबी बाग में हॉल्ट स्टेशन के निर्माण होने के बाद फिनिंशिग कामों की वजह से ग्रीन लाइन पर ब्रिगेडियर होशियार सिंह (बहादुरगढ़)-इंद्रलोक/कीर्ति नगर के बीच फर्स्ट और लास्ट मेट्रो परिचालन की टाइमिंग में जो बदलाव किया गया था वो 31 मार्च तक जारी रहेगा.

ये निर्माण कार्य पिछले अक्तूबर से चल रहा है जिसके कारण पहले और आखिरी मेट्रो के टाइमिंग में बदलाव किए गए थे. DMRC ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी है कि सोमवार से शनिवार के दौरान बिग्रेडियर होशियार सिंह से इंद्रलोक के बीच सुबह पहली मेट्रो सात बजे रवाना होगी.

लास्ट मेट्रो रात के 9 बजे जबकि सोमवार से शनिवार के दौरान बिग्रेडियर होशियार सिंह से इंद्रलोक के बीच सुबह पहली मेट्रो 7 बजे रवाना होगी.

Hair Crown

ये भी पढ़े: Driving Licence के नियमों में हुआ बदलाव, अब नहीं होगी इस सर्टिफिकेट की ज़रूरत

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button