दिल्ली

अगर करते है ब्लू लाइन में सफर तो जान ले कल कौन से स्टेशन रहेंगे बंद

मेट्रो कारपोरेशन द्वारा सूचना जारी की गयी है जिसमें रविवार को मेट्रो में मरम्मत होने की वजह से 2 स्टेशन पर सेवाएं बाधित रहेगी

दिल्ली मेट्रो सुविधाएं रोज़ लोगों के लिए उपलब्ध रहती है लेकिन मेट्रो कारपोरेशन द्वारा सूचना जारी की गयी है जिसमें रविवार को मेट्रो में मरम्मत होने की वजह से 2 स्टेशन पर सेवाएं बाधित रहेगी जिस वजह से लोगों को थोड़ी दुविधा पहुंच सकती है।

दिल्ली Metro Cooperation के CPRO अनुज दयाल ने बताया कि ब्लू लाइन 3/4 (द्वारका सेक्टर-21 से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली) पर मेट्रो रेल कि मेंटेनेंस का काम चल रहा है जिस वजह से मेट्रो रविवार को सुबह 7 बजे से अगले दिन सुबह 7 बजे तक बंद रहेगी जिसके कारण लोगों को असुविधा पहुंचेगी। उन्होंने बताया कि जिस रूट पर काम चल रहा है बस उसी में असुविधा पहुंचेगी बाकि रुट कि सेवाएं वैसे ही चलेगी।

ऐसे में स्टेशनों कि बात करे तो राजीव चौक से करोल बाग जाने वाली मेट्रो बाधित रहेगी जिस वजह से दो स्टेशन राम कृष्ण आश्रम मार्ग और झंडेवालान में ट्रेन सेवाएं 18 अप्रैल यानि सोमवार सुबह 7 बजे के बाद ही चलना शुरू होगी। लेकिन ब्लू लाइन के बाकी हिस्सों में यानी नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली से राजीव चौक और करोल बाग से द्वारका सेक्टर-21 तक ट्रेनों के टाइम वैसे ही रहेंगे।

Madhavgarh Farms
यह भी पढे़:  गुजरात में 108 फीट ऊंची हनुमान प्रतिमा का पीएम ने किया लोकार्पण

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button