दिल्ली

अगर करना चाहते है रात में हैंगऑउट तो जान ले दिल्ली के कुछ शानदार स्पॉट

दिल्ली में रहने वालो के लिए एक मजेदार खबर अगर शोर शराबे से हटकर कुछ पल सुकून के चाहते हो तो पड़े ख़बर

दिल्ली में रहने वालो के लिए एक मजेदार खबर है लाइटिंग और शोर शराबे से हटकर कुछ पल सुकून के बिताने चाहते हो तो आज हम आपको कुछ ऐसी जगह बताएँगे जहा आप रात भर हैंगआउट कर सकते हो और अच्छे खाने का लुत्फ उठा सकते हो और दिन भर के तनाव को दूर करने के लिए आप यहां रात भर घूम सकते हो आज हम आप को दिल्ली की उन जगह के बारे में बताएँगे जहा आप रात के 12 बजे के बाद घूम सकते हो।

कॉमिज्म

featured image

कॉमिज्म दिल्ली के हर रेलवे स्टेशन के पास है। कोमिज्म जाके आप को शान्ति और आनंद का एहसास मिलेगा और इसके अलावा यहाँ आप अच्छे खाने का लुत्फ़ भी उठा सकते है।

मुरथल

featured image

आप को बता दे मुरथल दिल्ली से कुछ ही दुरी पर हरियाणा में है कहा जाता है की यहां पर डिनर और ड्रिंग्स काफी प्रसिद्ध है और यहां पर दोस्तों का समूह रात भर आनंद उठा सकता है और यहां फॅमिली भी आती रहती है यहां काफी शांति रहती है यह जगह दिल्ली से 48 किमी दूर है, सबसे पहले आप लॉन्ग ड्राइव का मजा ले सकते हो बताया जाता है की यहां के परांठे बहुत प्रसिद्व और यहां की दही और लस्सी भी अच्छी बताई जाती है।

पंडारा रोड

featured image

बताया जाता है की पंडारा रोड खाने के लिए प्रसिद्ध है। आप यहां दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हो पंडारा रोड 12 बजे के बाद भी खुला रहता है यहां पर वेज और नॉनवेज स्वादिष्ट भोजन मिलता है ये जगह खाने के लिए अच्छी मानी जाती है ये दिल्ली की वो जगह है जहा आप रात को अच्छा खाना और अच्छी जगह घूम सकते हो।

Tez Tarrar App

ये भी पढ़े: अब सभी गाड़ियों में जरूरी होगा पीछे की सीट बेल्ट लगाना, नहीं तो कटेगा चालान

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button