अपराधदिल्ली

तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से IIT के छात्र की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

दिल्ली आईआईटी के एक शोध छात्र की तेज़ रफ़्तार कार की चपेट में आने से मौत हो गई है जबकि एक अन्य छात्र इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया है..

दिल्ली आईआईटी के एक शोध छात्र की तेज़ रफ़्तार कार की चपेट में आने से मौत हो गई है जबकि एक अन्य छात्र इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया है. बता दे ये घटना आईआईटी दिल्ली के गेट नंबर एक के सामने देर रात की ही बताई जा रही है. इस हादसे के बाद चालक घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर जाकर कार छोड़कर वहाँ से फरार हो गया जिसे अब पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.

देश की राजधानी दिल्ली में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) से PHD कर रहे दो छात्रों को एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें बुरी से टक्कर मार दी. इस तेज रफ्तार कार के धक्के से दोनों छात्र गंभीर रूप से काफी घायल हो गए. उसके बाद घायल छात्रों को आनन-फानन में उपचार के लिए वही के अस्पताल में ले जाया गया जहां पर एक छात्र की मौत हो हो गई जबकि दूसरे छात्र का अभी उपचार चल रहा है. ये घटना किशनगढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात लगभग 11.15 बजे की है

बता दें IIT दिल्ली के दो छात्र जो की अशरफ नवाज खान और अंकुर शुक्ला भोजन करने के लिए घर से बाहर गए हुए थे. रात के भोजन के बाद ये दोनों सड़क पार कर रहे थे कि और ऐसी दौरान आईआईटी दिल्ली के गेट नंबर एक के सामने तेज रफ्तार से आ रही कार की चपेट में आ गए. इस तेज रफ्तार कार के धक्के से घायल इन दोनों छात्रों को आसपास के मौजूद लोगों ने उन्हें आनन-फानन में उपचार के लिए नजदीकी के अस्पताल में पहुंचाया.

अब ये बताया जाता है कि सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान 30 साल के अशरफ नवाज खान ने अब दम तोड़ दिया. और वहीं 29 साल के अंकुर शुक्ला का उपचार अभी चल रहा है. बता दें अंकुर शुक्ला को उपचार के लिए दिल्ली के ही साकेत में स्थित मैक्स हॉस्पिटल में इसको भर्ती कराया गया है. बताया ये जा रहा है की अंकुर के पैर में काफी फ्रैक्चर हुआ है. बता दें साकेत हॉस्पिटल के डॉक्टर्स घायल छात्र का अभी उपचार कर रहे हैं

दिल्ली पुलिस ने इस हादसे की अब जांच शुरू कर दी है. दिल्ली पुलिस इस कार चालक का पता लगाने में जुटी हुई है. बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के सभी छोटे-बड़े शहरों में तेज रफ्तार के कारण हुए सड़क हादसों में काफी इजाफा हुआ है. इससे पहले भी ग्रेटर नोएडा में भी एक तेज रफ्तार कार ने तीन छात्राओं को बुरी तरह से धक्का मार दिया था.

Madhavgarh Farmsये भी पढ़े: विवाहिता से की दरिंदगी: धमकाकर किया दुष्कर्म, जान से मारने की दी धमकी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button