अपराधदिल्ली

दरियागंज में पडोसी ने बुजुर्ग को कुत्ते से कटवाया, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के दरयागंज इलाके में एक बुजुर्ग को जानभूझकर अपने पालतू कुत्ते से कटवाने का मामला सामने आया है

दिल्ली के दरयागंज इलाके में एक बुजुर्ग को जानभूझकर अपने पालतू कुत्ते से कटवाने का मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि मामूली कहासुनी के चलते बुजुर्ग को अपने पालतू कुत्ते से कटवा दिया। इस हादसे के बाद बुजुर्ग को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

जानकारी के मुताबिक 65 वर्षीय अनिल कुमार सरकारी नौकरी से रिटायर्ड है सोमवार के दिन वह अपनी घर की छत पर बैठे हुए थे तभी वहां उनका पडोसी सुमित आया और उन दोनों के बीच किसी मामूली सी बात को लेकर कहासुनी हो गई बुजुर्ग व्यक्ति ने सुमित पर यह भी आरोप लगाया है की जब वह चारपाई से खड़े हुए तो सुमित ने उन्हें थपड मार दिया। और विरोध करने पर पालतू कुत्ते से कटवा दिया।

कुत्ते के काटने पर बुजुर्ग गंभीर रूप से घ्याल हो गए और चिलाने लगे चिलाने की आवाज सुनकर उनकी पत्नी ऊपर आई और पुलिस को इस हादसे के बारे में सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मोके पर पहुंचकर और आरोपी को हिरासत में लेकर बुजुर्ग को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

Accherishtey

ये भी पढ़े: 5000mAh की बैटरी और HD डिस्प्ले के साथ Vivo ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता फोन

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button