दिल्ली

दिल्ली में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजन बोले- पत्नी पर था शक

देश की राजधानी दिल्ली के भारत नगर में एक युवक ने सोमवार की तड़के फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। उसके पास से किसी तरह का सुसाइड नोट

देश की राजधानी दिल्ली के भारत नगर में एक युवक ने सोमवार की तड़के फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। उसके पास से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं प्राप्त हुआ है। घरवालों का आरोप है कि उसको अपनी पत्नी पर शक था। इस कारन से हो रही घर में हो रहे कलह से परेशान होने पर यह कदम उठाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन कर रही है।

मृतक की पहचान निरंजन के रूप में हुई। वह अपनी पत्नी और दो बच्चों सहित कबीर नगर का निवासी था। वह अशोक विहार में हौजरी की फैक्टरी में कार्य करता था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि सोमवार की सुबह युवक की आत्महत्या करने की सुचना प्राप्त हुई। मौके पर गयी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सुसाइड के कारन पुलिस ने निरंजन के घरवालों और पड़ोसियों से पूछताछ की।

पूछताछ में उसके भाई अजय ने बताया कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध होने का शक था, जिससे परेशान होकर उसने यह किया। 13 वर्ष पहले उसके भाई की शादी थी। शादी के कुछ महीने बाद ही उसे अपनी उस पर शक हुआ। उसकी पत्नी के दूर का एक रिश्तेदार हमेशा घर आता था, जो दिल्ली पुलिस में है। परिवार वालों ने समझाया, पर वह नहीं मानी।

Related Articles

Back to top button