दिल्ली

दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में देखते ही देखते आधा दर्जन दुकानों के शीशे टूटे!

देश की राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके से हैरान कर देने वाला सामना आया है। बता दें, बीती रात उत्तम नगर इलाके में मुख्य सड़क पर एक के बाद

देश की राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके से हैरान कर देने वाला सामना आया है। बता दें, बीती रात उत्तम नगर इलाके में मुख्य सड़क पर एक के बाद एक लगातार आधा दर्जन से ज्यादा दुकानों के अचानक शीशे टूटने से सनसनी फैल गई। महज 10 से 15 मिनट के अंदर नज़फगढ़ रोड पर लगभग 1 किलोमीटर के दायरे में शोरूम और बड़ी दुकानों के शीशे महज कुछ सेकंड में टूट गए। जिस समय शीशे टूटे उस वक्त जोर से धमाके की आवाज हुई, जिससे दुकान में मौजूद दुकानदार उनके स्टाफ और मौजूद सभी ग्राहक भी डर गए.

शोरूम के मालिक ने बताया कि आवाज इतनी तेज थी, ऐसा लगा कि जैसे किसी ने गोली चलाई हो और किसी की दुकान के दरवाजे पर लगे मोटे शीशे तो किसी शोरूम के साइड में लगे 20 फीट लंबाई और 15 फीट चौड़ाई वाला टफन ग्लास केवल चंद सेकंड में चकनाचूर हो गए, यह लोगों को समझ में नहीं आ रहा कि आख़िर ऐसा हुआ तो कैसे? सभी दुकानदारों को लगा कि या तो यह इत्तेफाक है या हादसा था।

लेकिन जैसे-जैसे इन्हें इस बात की खबर मिली की दुकानों के शीशे न केवल उनकी दुकान या शोरूम के टूटे हैं, बल्कि एक-एक करके आस-पास में आधा दर्जन से ज्यादा दुकानों के शीशे टूटे हैं, तब इस बात की आशंका जताई गयी कि यह किसी की साजिश हो सकती हैं। इनके मुताबिक, आवाज इतनी तेज हुई थी और कहीं ना कहीं पिस्टल का प्रयोग किया गया हो या फिर कोई और तकनीक से कुछ शरारती तत्वों ने शीशे को तोड़ा है. यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है ।

Accherishtey

यह भी पढ़ें: भारत में इन 4 धांसू कारों के आने वाले हैं सीएनजी मॉडल, इस साल होंगी लॉन्च

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button