अपराधदिल्लीदिल्ली एनसीआर

मयूर विहार में अविवाहित लड़की ने बच्चे को जन्म देकर तीसरी मंजिल से फेंका, मौत

राजधानी दिल्ली के नई अशोक नगर इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें की जय अम्बे अपार्टमेंट की ऊंचाई से एक नवजात

राजधानी दिल्ली के नई अशोक नगर इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें की जय अम्बे अपार्टमेंट की ऊंचाई से एक नवजात को निचे फेंक दिया है, जिससे उसकी मौत हो गयी है। इस मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. दिल्ली पुलिस ने यह बताया है कि जय अम्बे अपार्टमेंट की निवासी 20 साल की एक लड़की ने बच्चे को पैदा करने के बाद अपने वॉशरूम से निचे फेंक दिया.

साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि वह अविवाहित थी जिसके कारन सामाजिक कलंक को देखते हुए उसने अपने नवजात छुटकारा पाने का प्रयास किया। पुलिस ने आसपास के लोंगो से पूछताछ की गई. और इतना ही नहीं जब उस लड़की के घर की तलाशी हुई तो कूड़ेदान में खून के कई निशान भी पाएं गए.

‘अपार्टमेंट से नीचे गिरने के बाद कोमा में था बच्चा’

फिलहाल पुलिस ने इस पूरी वारदात पर केस दर्ज करते हुए लड़की की मेडिकल जांच करवाई जाएगी. इससे पहले पुलिस ने यह भी बताया कि घटनास्थल के हालात संदिग्ध लग रहे हैं. उस नवजात बच्चे की कुछ देर बाद ही मौत हो गयी थी. डॉक्टरों ने बताया है कि बच्चे के सिर में गहरी चोट आने के चलते वो कोमा में चला गया, फिर उसकी मौत हो गई.

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के बवाना में गर्भवती बहू को ससुराल वालों ने जिंदा जलाया, DCW ने पुलिस को भेजा नोटिस

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button