अपराधदिल्ली

स्कूल में जबरन घुसकर 2 लड़कियों के साथ की अश्लील हरकत, 48 घंटे में मांगी रिपोर्ट

ऐसी ही एक खबर दिल्ली के भजनपुरा से सामने आयी है जहां किसी अंजान आदमी ने दो बच्चियों के साथ अश्लील हरकत की है

दिल्ली में आए दिन रेप से जुडी खबरे सामने आती है जिसकी वजह से लड़कियों के लिए सुरक्षा का कोई उपाय नहीं देखा जा रहा है। ऐसी ही एक खबर दिल्ली के भजनपुरा से सामने आयी है जहां किसी अंजान आदमी ने दो बच्चियों के साथ अश्लील हरकत की है ।

बता दें कि यह घटना 30 अप्रैल की है जब 2 दिल्ली नगर निगम में पढ़ने वाली बच्चियों के साथ यह घटना हुई। इस घटना में एक सरफिरा आदमी आता है और दोनों 8 साल की बच्चियों को डरा धमकाकर उनके कपडे उतारने लगता है, साथ ही लघुशंका भी करता है। यह सब करने के बाद वो स्थिति को देख कर वहा से फरार हो जाता है।

रिपोर्ट्स द्वारा बताया जा रहा है कि बच्चियों ने इसका विरोध करने कि भी कोशिश करी जिसमे उन्होंने शिक्षक और हेडमास्टर को यह पूरी घटना बताई लेकिन बच्चियों को चुप रहने के लिए बोला गया। लेकिन जब यह बात बच्चियों के परिवार को पता चली तो बहुत हंगामा स्कूल के बाहर उनके द्वारा किया गया। पुलिस द्वारा वहा पर माहौल को शांत करवाया गया और पीड़ित बच्चियों से इस बारे में बातचीत करी और सारी बात जानी । इसी के चलते पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

दिल्ली महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट

इस घटना पर दिल्ली महिला आयोग ने पूर्वी दिल्ली नगर निगम के स्कूल से पूरी घटना रिपोर्ट मांगी है। साथ ही वहा के कमिश्नर को भी समन और दिल्ली पुलिस को नोटिस भेज दिया गया है। आयोग ने दिल्ली पुलिस से आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की और पूर्वी दिल्ली नगर निगम के आयुक्त को मामले की डिटेल्ड रिपोर्ट के साथ 48 घंटे में पेेश होने का आदेश दिया है।

Madhavgarh Farms
यह भी पढ़े: दिल्ली में आ सकती है कोरोना की चौथी लहर? जानिए एक्सपर्ट्स की राय

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button