दिल्ली

रेलवे ट्रैक पार करना पड़ा महंगा, तीन युवकों की हुई दर्दनाक मौत

समयपुर बादली रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान ही तीन युवकों की ट्रेन की चपेट में आकर भयानक मौत हो गई

समयपुर बादली से एक घटना हमारे सामने आई है बता दें समयपुर बादली रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान ही तीन युवकों की ट्रेन की चपेट में आकर भयानक मौत हो गई। बता दें मृतकों की शिनाख्त संभल, यूपी निवासी रियाजुल (21) बदायूं निवासी मोहम्मद हफीज (20) और मोहम्मद शाहरुख (20) के रूप में हुई है।

दरअसल सोमवार को दीपावली की छुट्टी होने के कारण ये चारों दोस्त घूमने निकल गए थे। और वापस लौटते समय रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान ये चारों युवक दूसरे ट्रैक पर जाके खड़े होकर ट्रेन के निकलने का इंतजार करने लगे। और उसी दौरान दूसरे ट्रैक पर दिल्ली से अमृतसर जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस भी आ गई।

और उसके बाद उसी टाइम ये तीनों युवक उसकी चपेट में आ गए। चौथे साथी मोहम्मद एहसान (19) ने दोनों ट्रैक के बीच बैठकर अपनी किसी तरह से जान बचाई। ये खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची सब्जी मंडी रेलवे थाना पुलिस ने तीनो शवों को अपने कब्जे में लेकर सब्जी मंडी मोर्चरी के लिए भेजा।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि तीनों युवक दिल्ली में सिरसपुर गांव, राणा पार्क इलाके में किराए के मकान रहते थे। यूपी के रहने वाले रियाजुल के परिवार में पिता मो. छोटे, और वहीं बदायूं में रहने वाले हफीज के परिवार में पिता मो. बारु, शाहरुख के परिवार में पिता मो. राशिद व अन्य सदस्य हैं। बता दें हफीज व शाहरुख आपस में रिश्तेदार भी हैं।

Hair Crown

ये भी पढ़े: अब महिलाओं को भरना पड़ रहा है ये टैक्स, जानें इसके बारे में

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button