दिल्लीदिल्ली एनसीआरराजनीति

पानी के बिल से बचने के लिए केजरीवाल सरकार लाई ये बेहतरीन योजना, “जल्द ठीक कराऊंगा”

बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा इस बारे में बताया गया कि जिस जिसके पानी के बिल बढ़कर आ रहे हैं वो अपना बिल जमा न करें।

हाल ही में खबर सामने आयी है जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पानी के बिलों की समस्या को देखते हुए दिल्लीवालों को बड़ी राहत दे दी। इस बार मुख्यमंत्री द्वारा ये एलान किया गया है कि जल्द ही ‘वन टाइम सेटलमेंट योजना’ लेकर आ रहे हैं जिसमे अब आम आदमी पार्टी द्वारा एक्स पर इसकी जानकारी दी है।

बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा इस बारे में बताया गया कि जिस जिसके पानी के बिल बढ़कर आ रहे हैं वो अपना बिल जमा न करें। मैं जल्द ही इसको ठीक कराऊंगा। वही आगे कहा कि पानी के बिलों में गड़बड़ी हो रही है और मैं जानता हूं। ऐसे में आप लोग चिंता मत कीजिए।

देखा जाए तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वन टाइम वाटर बिल सेटलमेंट योजना का एलान अब कर दिया है। साथ ही इसके लिए शहरी विकास मंत्री सौरभ भारद्वाज को भी निर्देश भी दे दिए गए हैं। जिसके चलते अब जल्द ही दिल्ली कैबिनेट में लाया जाएगा।

साथ ही दिल्ली जल मंत्री आतिशी द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही बताया गया कि दिल्ली में पानी के बिलों की समस्या इन दिनों बड़ी समस्या है और इस समस्या को लेकर अब लोग अपनी परेशानियां बता रहे हैं। साथ ही इस तरह की समस्या कई तरह के कारणों की वजह से भी है। देखा जाए तो इस समस्या के समाधान के लिए दिल्ली जल बोर्ड वन टाइम सेटलमेंट योजना लेकर आ रहे हैं। जिसकी वजह से अब दिल्ली जल बोर्ड को 1400 करोड़ रुपये का भी राजस्व आएगा।

Khai-Lagai-Calculator

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button