दिल्ली

Kisan Andolan: अकाली दल मनाएगा काला दिवस, सुरक्षा को देखते हुए कई मेट्रो स्टेशन बंद

तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों के एक साल पूरे होने पर शिरोमणि अकाली दल द्वारा घोषित 'ब्लैक फ्राइडे प्रोटेस्ट मार्च' को देखते हुए दिल्ली में बढ़ी सुरक्षा

बैरिकेडिंग के चलते आइटीओ, प्रगति मैदान समेत कई इलाकों में जाम की स्थिति बन गई है। वहीं, तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों के एक साल पूरे होने पर शिरोमणि अकाली दल द्वारा घोषित ‘ब्लैक फ्राइडे प्रोटेस्ट मार्च’ को देखते हुए दिल्ली के शंकर रोड पर भी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

नई दिल्ली के डीसीपी दीपक यादव ने बताया की विरोध पर्दशन के लिए यहाँ कुछ लोग जमा हुए है। इसके चलते कार्येकर्ता दिल्ली में जाने के लिए काफी हंगामा कर रहे है। लेकिन पुलिस बल व अर्धसैनिक बल जवानो के कारण मेट्रो स्टेशन पर प्रवेश नहीं दिया गया। हालत को बिगड़ते हुए देख मेट्रो स्टेशन को बंद ही कर दिया गया।

Insta loan services

मोगा में शिअद प्रधान सुखबीर बादल की चुनावी रैली के दौरान किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर पंजाब के 32 किसान संगठन नाराज चल रहे हैं। इस दौरान दिल्ली में शिअद ने ‘रकाबगंज गुरुद्वारे’ से संसद तक मार्च निकालने का एलान किया था लेकिन केंद्र ने शिअद के इस मार्च को मंजूरी नहीं दी है।

ये भी पढ़े: Delhi Crime News: बीजेपी नेता की नजफगढ़ में गोली मारकर की गई हत्या

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button