दिल्लीदेश

दिल्ली में कोविड ने एक बार फिर पकड़ी रफ्तार, एक दिन में इतने हज़ार नए केस

कोरोना की बढ़ती रफ्तार एक बार फिर से लोगों के बीच खौफ पैदा कर रही है कोविड की पिछली लहरों की तरह फिर से दिल्ली और मुंबई में स्तिथि ख़राब हो रही है

कोरोना की बढ़ती रफ्तार एक बार फिर से लोगों के बीच खौफ पैदा कर रही है कोविड की पिछली लहरों की तरह फिर से दिल्ली और मुंबई में स्तिथि ख़राब हो रही है बता दें कि राजधानी दिल्ली में कल 1000 से ज्यादा मामले दर्ज किये गए है.

वही मुंबई में कल 1700 से ज्यादा मरीज मिले थे. बता दें कि भारत में पिछले 24 घटनों में Covid 19 के 8,822 नए मामले सामने आए है 5,718 लोग डिस्चार्ज हुए और 15 लोगों की मौत हुई है देश में एक्टिव मरीजों की संख्या टोटल 53,637 पहुँच गई है

राजधानी दिल्ली की अगर बात करे तो यहाँ कोविड कसो के साथ-साथ संक्रमण दर भी बढ़ता जा रहा है और 6.50 फीसदी तक पहुँच गया है यह लगातार पांचवा दिन था जब दिल्ली में 600 से ज्यादा नए मरीज पाए गए और सोमवार को दिल्ली में 614 मरीज मिले थे.

अगर मुंबई की बात करे तो यहाँ मंगलवार रात तक 1,724 कोविड मरीज मिले थे जीस वजह से मुंबई में एक्टिव मरीजों की संख्या 18000 के करीब हो गई है इसके अलावा ओमीक्रॉन का BA.5 सब वेरिएंट चिंता की वजह बना हुआ है ठाणे में दो मरीजों में यह वेरिएंट पाया गया है इसमें 25 साल की महिला और 32 साल का शख्श शामिल है.

Tez Tarrar App

ये भी पढ़े: दिल्ली के इन इलाकों में ट्रैफिक रहेगी बाधित, पुलिस ने जारी की हिदायत

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button