अपराधदिल्लीसाउथ दिल्ली

एयर होस्टेस के साथ दुष्कर्म के आरोप में राष्ट्रीय पार्टी के स्थानीय नेता गिरफ्तार

एयर होस्टेस का आरोप है कि एक हरजीत यादव नाम के राष्ट्रीय पार्टी के स्थानीय नेता ने शराब के नशे में उसके साथ घर के अंदर दुष्कर्म किया...

राजधानी दिल्ली की महरौली पुलिस ने एयर होस्टेस के साथ दुष्कर्म के आरोप में राष्ट्रीय पार्टी के स्थानीय नेता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी हरजीत यादव ने शराब के नशे में एयर होस्टेस (Air Hostess) के साथ उसके घर में दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद पीड़िता ने होशियारी दिखाते हुए आरोपी को अंदर बंद करने के बाद पुलिस को सूचना दे दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद मामला दर्जकर आरोपी हरजीत यादव को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को आरोपी को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी हरजीत यादव पार्टी का ब्लाक अध्यक्ष है और उसकी पत्नी ने भी नगर निगम का चुनाव लड़ा था।

दक्षिण जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी के अनुसार दिल्ली के फ्रीडम फाइटर एन्क्लेव, महरौली में रहने वाली पीड़िता पेशे से एयरहोस्टेस है। पीड़िता संभल की रहने वाली है। पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि वह किराए का घर लेने की तलाश कर रही थी। इस दौरान फेसबुक पर एयरहोस्टेस की जान-पहचान हरजीत यादव से हुई।

जिसके बाद दोनों के बिच फोन पर बात होनी शुरू हो गई और दोनों के बीच दोस्ती भी हो गई। आरोप है कि 25 सितंबर की रात को लगभग नौ बजे आरोपी हरजीत यादव शराब के नशे में पीड़िता के घर पर पहुंचा और वहां पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता के साथ मारपीट की। पीड़िता आरोपी हरजीत को धक्का देकर घर से बाहर निकल गई और बाहर से पीड़िता ने दरवाजा बंद कर दिया।

पीड़िता ने पड़ोसी की मदद से इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस को सूचना के बाद महरौली थानाध्यक्ष पीसी यादव टीम के साथ मौके पर घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपी हरजीत यादव को मौके से ही पकड़ लिया। मेडिकल जांच कराने पर आरोपी द्वारा शराब पीने की पुष्टि हो चुकी है। मेडिकल जांच के अंदर पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने की भी पुष्टि हुई है।

Insta loan services

यह भी पढ़े: तलाक लेने से नाराज युवक ने पत्नी पर किया धारदार हथियार से हमला

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button