दिल्लीनार्थ दिल्ली

दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में बड़ा हादसा, इमारत ढहने से 5 लोग घायल

दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में एक इमारत गिरने से 5 लोग घायल और उसके मलबे में 5 से 6 लोगों के दबने की खबर है.

राजधानी दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में एक बड़ा हादसा होने से 5 लोग घायल इलाके में एक चार मंजिला निर्माणाधीन इमारत ढहने की खबर। इमारत के मलबे में 6 से 7 लोगों के दबने की खबर है.  दमकल विभाग के मुताबिक़. विभाग ने बताया कि मामले की सुचना मिलते ही मौके पर दमकल की चार गाड़ियों को घटना स्थल पर भेजा गया।

फिलहाल घटना स्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है। यह हादसा सुबह करीब 8 बजे हुआ.जानकारी के अनुसार यह बिल्डिंग हाल फिलहाल में ही बनी थी और अभी भी बिल्डिंग में कंस्ट्रक्शन का काम जारी ही था। बिल्डिंग में केबल का काम होता था।

पुलिस की तरफ से अभी तक चार लोगों के घायल होने की पुष्टि की गई है, जिन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल घटना स्थल पर दमकल और पुलिस  विभाग के अधिकारी मौजूद हैं। घटना के एक चश्मदीद के मुताबिक़ बिल्डिंग गिरने के दौरान बिल्डिंग में जोरदार धमाका हुआ था। जिसके बाद दो लोग लहूलुहान हो गए, जिन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया।

एक अन्य चश्मदीद के मुताबिक़ बिल्डिंग निर्माण में भारी लापरवाही बरती जा रही थी। उन्होंने कहा कि बिल्डिंग का ढांचा काफी कमजोर था। मजदूर जल्दबाजी में इस बिल्डिंग के निर्माण का काम पूरा करने में लगे थे. चश्मदीद ने बताया कि मात्र एक महीने के भीतर 4 मंजिला इमारत खड़ी कर दी गई व इसकी मजबूती पर ठीक से ध्यान नहीं दिया गया जिस वजह से यह बड़ा हादसा हुआ

Hair Crown

यह भी पढ़े: देशभर में बिजली बिल अपडेट करने के नाम पर करते थे ठगी, 65 गिरफ्तार

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button