ट्रेंडिंगदिल्ली

मेट्रो और प्लेटफॉर्म के बीच फंसा शख्स! जानिए फिर आगे क्या हुआ, देखे ये Viral वीडियो

शख्स द्वारा सीढ़ियों या एस्केलेटर का उपयोग करने के बजाय प्लेटफॉर्म नंबर एक से दो पर ही पहुंचने के लिए पटरियों को पार करने की कोशिश की।

हाल ही में इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है और इस वीडियो में एक व्यक्ति मेट्रो ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंसा नजर आ रहा है। वीडियो के वायरल होते ही DMRC द्वारा घटनाक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

बता दें कि इसकी जांच में पता चला कि ये घटना 12 नवंबर को कुतुबमीनार मेट्रो स्टेशन पर हुई थी और प्राथमिक जांच में मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के कानपुर निवासी भूरा सिंह के रूप में हुई है। साथ ही वह अपने बेटे अश्विन के साथ मानेसर के पास कसान गांव में रहते थे।

साथ ही बताया जा रहा है कि भूरा सिंह कुछ दिन पहले अपने गांव गए थे और वह 12 नवंबर को लौट रहे थे। ऐसे में वह जब दिल्ली से मेट्रो में चढ़े और कुतुबमीनार मेट्रो स्टेशन पर उतरे तो बताया जा रहा है कि मेट्रो स्टेशन से वह तेजी से बाहर निकलने की जल्दी में शख्स द्वारा सीढ़ियों या एस्केलेटर का उपयोग करने के बजाय प्लेटफॉर्म नंबर एक से दो पर ही पहुंचने के लिए पटरियों को पार करने की कोशिश की।

वही इसी दौरान मेट्रो ट्रेन आ गई जिससे वह ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गया। इसके बाद जैसे तैसे करके उसे बाहर निकाला गया और उसे AIIMS में भर्ती कराया गया जहां पर उसकी मौत हो गई। वहीं, इस घटना का वीडियो बुधवार को अब इंटरनेट मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

हालाँकि, वीडियो में घटना को छतरपुर मेट्रो स्टेशन का ही बताया गया जिसके बाद DMRC की तरफ से अधिकारिक बयान भी दिया गया जहां DMRC की तरफ से बताया गया कि यह घटना 12 नवंबर 2023 की है और एक यात्री कुतुबमीनार स्टेशन पर पटरियों के माध्यम से ही गलत तरीके से एक प्लेटफार्म से दूसरे पर जाने की कोशिश करते समय फंस गया था। ऐसे में ट्रेन ऑपरेटर ने तुरंत इमरजेंसी ब्रेक लगाए और फिर यात्री को स्टेशन कर्मचारियों द्वारा एम्स ट्रॉमा सेंटर भेजा गया था।

Accherishtey

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button